सोते हुए ऐसे दिखते हैं ये स्टार्स, तस्वीरे हुईं वायरल

सोते हुए सितारे – हम सभी को लगता है कि बॉलीवुड स्टार्स की जिंदगी बेहद आसान और हमसे कई गुना बेहतर होती है. जो कहीं ना कहीं सच भी है लेकिन क्या आपको पता है कि इन खुशनसीब सितारों को ढंग से सोने को भी नहीं मिलता है.

जी हाँ भले ही इनके पास आलीशान बंगले हों और ये महंगे-महंगे होटल्‍स में स्टे करते हों लेकिन फिर भी शूटिंग में 15 घंटे से अधिक काम करने के कारण कई बार इन सितारों को अपने आलीशान बंगलों को छोड़ कर गाडियो और वैनिटी वैन में सोना पड़ता है.

जाहिर सी बात है कि 15 घंटे घर और होटल से मीलों दूर शूटिंग करने के कारण उन्हें सोने के लिए बेहद कम समय मिलता है जिस वजह से ये कई बार जहां जगह मिले वहीं सो जाते हैं.

कभी-कभार सेट पर सोना या मीडिया को इंटरव्‍यू देते समय जम्‍हाईयां लेना इन सभी के लिए आम बात है.कई स्टार्स फ्लाइट में अपनी नींद पूरी करते हैं तो कुछ अपनी कार में बैठे हुए रेस्ट कर लेते हैं और ऐसे ही काम के बाद थकान के कारण सोते हुए कई बॉलीवुड सितारों ने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं.

तो आइए आपको दिखाते हैं की सोते हुए कैसे दिखते हैं आपके मनपसंद बी-टाउन स्टार्स –

सोते हुए सितारे कैसे दीखते है –

१ – जैसा कि आप रणबीर कपूर की इस तस्वीर में देख सकते हैं कि किस तरह वो थकान के कारण बैठे-बैठे ही सो गए. आपको बता देंकि यह तस्वीर रणबीर की आने वाली नयी बायोपिक मूवी की शूटिंग के दौरान ली गई थी. रणबीर की पिछली फिल्म ‘जग्गा जासूस’के बुरी तरह से पिटने के बाद रणबीर अब अपनी आने वाली फिल्म के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं जिसके साथ उन्हें कई बार कार और सैट पर सोना पड़ रहा है. हाल ही में रणबीर बांद्रा इलाके में अपनी कार की बैक सीट पर झपकियां लेते नज़र आए.

२ – श्रद्धा कपूर कई रातों से शूटिंग कर रहीं थी और उन्हें दिन में सोने का मौका मिला जिस समय उन्होंने ये तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की.

सोते हुए सितारे

३ – दरअसल, अक्षय कुमार की ये तस्वीर उनकी फिल्म ‘ईट्स एंटरटेनमेंट’की शूटिंग के दौरान ली गई थी. जब वो घंटों की शूटिंग के बाद एंटरटेनमेंट के साथ सोते पाए गए.

सोते हुए सितारे

४ – आलिया भट्ट ने अपनी ये तस्वीर खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी साथ ही उन्होंने लिखा था कि “बहुत देर काम करने के बाद अब जाकर सोने का मौका मिला है”.

सोते हुए सितारे

५ – जाहिर सी बात है कि बॉलीवुड में अगर कोई सबसे ज्यादा काम करता है तो वो हैं किंग खान शाहरुख खान. एक रिपोर्ट में ये तक सामने आया है कि वो औसतन एक दिन में केवल 4 घंटे ही नींद लेते हैं.

सोते हुए सितारे

कुछ ऐसे दीखते है सोते हुए सितारे – तो दोस्तों यह थे बॉलीवुड सितारे जिन्हें कई बार अपने घर से दूर काम के कारण कभी सैट पर तो कभी कार में सोना पड़ा. हम चाहे जितना मर्जी सोच लें कि इन स्टार्स की जिंदगी बेहद आसान है लेकिन ऐसा असल जिंदगी में बिल्कुल भी नहीं है क्योंकि दिन के अंत में कम से कम हमें चैन की नींद तो मिल ही जाती है लेकिन इन्‍हें तो वो भी नसीब नहीं होती.

Leave a Comment