सुशांत सिंह राजपूत की टॉप 3 फिल्में, जिन्हें देखने के बाद आपको पता चलेगा कि प्रतिभा क्या है

बॉलीवुड में कुछ सितारे हैं जो वास्तव में कमल कलाकार हैं, वे अपनी सुंदरता से लोगों को अपने अभिनय से दीवाना बनाते हैं, लेकिन उनमें से एक को सुशांत सिंह राजपूत कहना दुखद था। करियर में आगे बढ़ते हुए कुछ ऐसा हुआ जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। इसलिए आज हम आपको सुशांत की उन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने उन्हें बॉलीवुड में प्रसिद्ध किया।

म स धोनी

इस फिल्म से ही लोग सुशांत के बारे में जानने लगे थे, आपको बता दें कि अक्षय इस फिल्म को करना चाहते थे, लेकिन फिल्म के डायरेक्टर ने सुशांत को इस रोल के लिए फाइनल कर लिया, जो एक सही फैसला था क्योंकि जिस तरह से उन्होंने धोनी को किया कोई नहीं और रोल निभा सकते हैं, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 133 करोड़ की कमाई की।

उथला

चिचोरे को सुशांत की सबसे बड़ी व्यावसायिक हिट कहा जाता है, उन्होंने फिल्म में अपने शानदार अभिनय से लोगों को दीवाना बना दिया, फिल्म ने पहले हफ्ते में 7 करोड़ की कमाई की थी, फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 153 करोड़ था। क्योंकि एमएस धोनी ने पहले दिन 21 करोड़ की कमाई की

केदारनाथ

इस फिल्म में सुशांत और सारा के रोल को लोगों ने काफी पसंद किया और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की, इसने कुल 100 करोड़ की कमाई की।

Leave a Comment