सारा अली खान का लेटेस्ट फोटोशूट देख कर भड़के यूजर्स, बोले- लगता है तुम्हारे पापा से बात करनी पड़ेगी

बॉलीवुड स्टार्स का लुक और स्टारडम किसी से छिपा नहीं है. इस ग्लैमर वर्ड में टिकने के लिए हर कलाकार को लाखों पापड़ बेलने पड़ते हैं. वहीँ बात सारा अली खान की करें तो सैफ अली खान और अमृता सिंह की यह लाडली बेटी बॉलीवुड में अपनी क्यूटनेस से सबका दिल जीतती आई हैं. हालाँकि एक एक्ट्रेस को पॉपुलर होने के लिए कईं फिल्मों में झलक दिखानी पडती है. लेकिन सारा अली खान को स्टारडम अपने पिता और उनकी एक्स वाइफ अमृता से मिला है. उनके बॉलीवुड में एंट्री से पहले ही फैन्स उनका बेसब्री से इंतज़ार करते रहे हैं. वह जब भी किसी से मिलती हैं तो उसे चुटकी बजाते ही अपना दीवाना बना लेती हैं.

बता दें कि सारा अली खान ने भले ही कम फिल्मों में काम किया है लेकिन अब वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं. इन दिन दिनों वह कोरोना पीरियड को माँ अमृता और भाई के साथ बिता रही हैं. लेकिन बीते दिनों सारा अली खान को उनकी एक गलती के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल का शिकार होना पड़ा. दरअसल, हमेशा कुछ नया और अच्छा करने के चक्कर में चुलबुली सारा कुछ ऐसा कर देती हैं, जिससे वह ना चाहते हुए भी सुर्ख़ियों में आ ही जाती हैं. इस बार उनके चर्चित होने के कारण कोई अपकमिंग फिल्म नहीं बल्कि एक फोटोशूट है. यह फोटोशूट हाल ही में उन्होंने एक जानी-मानी मैगजीन के लिए करवाया था. जिसके बाद से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं.

बता दें कि सारा अली खान ने इन दिनों ‘वोग’ मैगजीन के लिए एक फोटोशूट करवाया है. इन तस्वीरों को लोग ट्रोल कर रहे हैं और अपना गुस्सा उनके कमेंट सेक्शन में निकाल रहे हैं. गौरतलब है कि सारा ने जो फोटो शेयर की है, उसमे उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस के साथ वाइट कलर का कॉम्बिनेशन कैरी कर रखा है. उनकी गोल्डन शिमर ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत भी लग रही हैं लें कुछ लोगों को यह फ़ोटोज़ एक आँख भी नहीं पसंद आ रही हैं. शायद यही कारण है जो अचानक से यूजर्स इन तस्वीरों को देख कर भड़क गए और एक के बाद एक उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

एक यूजर ने उनकी तुलना दिशा पटानी से करते हुए लिखा कि, “तुम दिशा पटानी की बहन ना ही बनो.” वहीँ एक दुसरे यूजर ने लिखा, “लगता है अब मुझे तुम्हारे पिता से बात करनी ही पड़ेगी.” बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सारा को ऐसे ट्रोलस का शिकार होना पड़ा है. इससे पहले भी वह भाई इब्राहीम के साथ बिकिनी की फ़ोटोज़ में सामने आई थी जिसे लोगों ने काफी निंदनीय बताया था. फ़िल्मी करियर की बात करें तो जल्द ही वह ‘कुली न. 1’ और ‘अतरंगी’ में दिखाई देने वाली हैं.

Leave a Comment