सलमान की होने वाली थी 21 साल पहले शादी, कार्ड भी छप गये थे लेकिन..

जब भी हम लोग बॉलीवुड में शादी की बात करते है तो फिर उसमें एक नाम तो सबसे पहले ही आता है और वो नाम है सलमान खान. सलमान की शादी का वो ही नही बल्कि उनके अपने फैन्स भी काफी लम्बे समय से इन्तजार कर रहे है जो अपने आप में रोचक भी है लेकिन सलमान खान ने अब तक शादी नही की है लेकिन क्या आप ये जानते है कि सलमान एक टाइम में शादी करने के बिलकुल करीब थे लेकिन उससे ठीक पहले ही कुछ अजीब सा हो गया.

इसके बारे में सलमान खान के अपने दोस्त ख़ास दोस्त साजिद नाडियावाला ने बताया है. साजिद ने बताया कि सलमान खान आज से 21 साल पहले शादी के लिए तैयार हो गये थे और उन्होने तो लडकी भी फ़ाइनल कर ली थी. सलमान खान ने तय किया था कि वो अपने पापा सलीम खान के जन्मदिन पर यानी नवम्बर महीने में शादी करेंगे.

सलमान ने सब कुछ तय कर लिया था और कार्ड तक छप चुके थे कई लोगो को तो इनवाईट भी किया जा चुका था. मगर शादी से सिर्फ सात आठ दिन पहले ही सलमान खान ने ये कह दिया कि वो ये शादी नही करेंगे. इसके बाद में सब बीच में ही रूक गया और आज तक ये शादी नही हो पायी है.

इसके बाद में सलमान खान की लाइफ में एक से बढकर के एक लड़कियां आयी चाहे वो कैटरीना हो या फिर यूलिया हो लेकिन सलमान के इतने अफेयर होने के बाद भी उन्होंने अब तक शादी नही की है. साजिद ने ये नही बताया कि आखिर वो लडकी कौन थी जिसके साथ में सलमान कहाँ की शादी लगभग तय ही थी. कई बार जिन्दगी में इस तरह से मोड़ आ ही जाते है जो सब कुछ बदलकर के रख देते है और काफी बड़े बदलाव ले आते है.

Leave a Comment