समुद्र किनारे बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, अपनी प्रेगनेंसी का बताया ये एक्सपीरियंस

इन दिनों बॉलीवुड जगत से एक के बाद एक बड़ी खबर आ रही है. हाल ही में हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा की प्रेगनेंसी के बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के पेरेंट्स बनने की गुड न्यूज़ ने फैंस को सरप्राइज कर दिया है. अनुष्का शर्मा की प्रेगनेंसी की न्यूज़ कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से दी थी. बता दें कि अब उनका चौथा महीना चल रहा है. ऐसे में फैन्स बेबी आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अनुष्का के प्रेगनेंसी पीरियड के दौरान अब उनका हल्का बेबी बंप भी दिखाई देने लग गया है. अपने बेबी बंप की तस्वीरें एक्ट्रेस ने बीते दिनों इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन सब पिक्चर्स में अनुष्का काफी प्यारी और क्यूट दिखाई दे रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनुष्का के इलावा पटौदी खानदान की बहु और सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर की प्रेगनेंसी के बारे में भी लगातार चर्चा की जा रही है. दोनों एक्ट्रेस के माँ बनने की खबर से फैन्स काफी खुश हैं. अनुष्का ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेगनेंसी की तस्वीरें शेयर करते हुए एक खूबसूरत मेसेज भी शेयर किया है. इस मेसेज में उन्होंने लिखा है, “जब आप एक नया जीवन देने जा रहे हैं तो इससे ऊपर कोई सच्चाई नहीं हो सकती है. यह अगर आपके नियंत्रण में नहीं है तो वास्तव में क्या है?” वहीँ उनके पोस्ट के बाद से ही हर कोई अपनी अपनी प्रतिक्रिया शेयर कर रहा है. बता दें कि यूजर्स अनुष्का को अपना ख्याल रखने की सलाह दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा, “पूरी दुनिया में माँ ही बस्ती है.” वहीँ अन्य यूजर ने लिखा- “भाभी आप अपना ख्याल रखा करो… भगवान आप पर सदा आशीर्वाद बनाए रखे.”

जब से अनुष्का शर्मा प्रेगनेंट हुई हैं, तभी से फैन्स उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब थे. ऐसे में अब उनकी इन फ़ोटोज़ को देख कर हर कोई उनकी तारीफों के पुल बाँध रहा है. आपको बताते चले कि जनवरी 2021 में अनुष्का और विरत माता-पिता बनने जा रहे हैं. जहाँ एक तरफ अनुष्का इन दिनों गर्भवती पलों को एन्जॉय कर रही हैं, वहीँ पापा बनने जा रहे विराट दुबई में इंडियन प्रीमियर लीग खेलने पहुंचे हैं. वह इस बार भी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम की कप्तानी कर रहे हैं. कुछ दिन पहले ही विराट ने यह गुड न्यूज़ पब्लिक के साथ शेयर करते हुए कहा था कि, “मैं जब से अनुष्का की प्रेगनेंसी के बारे में जानता हूँ, तभी से मेरी ख़ुशी का कोई ठिकाना नही है, यह एक अविश्वासनीय एहसास है जिसे हम शब्दों में नहीं बयान कर सकते.”

दरअसल, विराट और अनुष्का अपने आने वाले बेबी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. उन्होंने अपनी आईपीएल टीम के साथ इस ख़ुशी को सेलिब्रेट करने के लिए एक पार्टी भी ऑर्गनाइज की थी. इस पार्टी में दोनों पति-पत्नी काफी खुश नज़र आए थे और टीम के साथ मिल कर केक भी काटा गया था. दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.

Leave a Comment