सगाई से धोखा देने के आरोपी अक्षय के बारे में यह अभिनेत्री पागल थी

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार दोस्तों की कमी नहीं है, उनका काम, अभिनय, कॉमेडी इतना अच्छा है कि लोग उनकी फिल्मों का इंतजार करते हैं, साथ ही उनके करियर के बढ़ते ग्राफ के साथ अक्षय कुमार के अफेयर की भी बॉलीवुड में चर्चा होनी चाहिए। रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी के साथ अक्षय कुमार का अफेयर उस समय चर्चा का विषय बन गया था, अक्षय का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा जा रहा था। इन दोनों अभिनेत्रियों के साथ अक्षय का अफेयर लंबे समय तक चला, लेकिन उन्हें भी अक्षय से प्यार हो गया।

रवीना टंडन और अक्षय ने फिल्म ‘मोहरा’ (1994) में साथ काम किया। दोनों साथ काम करते हुए करीब आए। रवीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि इन दोनों की नजदीकियां इतनी बढ़ गई थीं कि अक्षय ने रवीना से सगाई भी कर ली थी। । लेकिन यह रिश्ता भी ज्यादा समय तक नहीं चला और दोनों का रिश्ता टूट गया। सगाई को छुपाने के लिए अक्षय ने फैन का सहारा लिया, लेकिन जब रवीना पर अक्षय की असलियत खुल गई, तो उन्होंने चुप्पी तोड़ी और बताया कि अक्षय बहादुर नहीं हैं, उन्होंने दो और अभिनेत्रियों से सगाई कर ली थी, अक्षय के ब्रेकअप के बाद रवीना वह डिप्रेशन में चली गईं। दोनों ने कई सुपरहिट फिल्में एक साथ कीं।

रवीना टंडन ने अक्षय कुमार से अलग होने के बाद फिल्म ‘स्टंप्ड’ की शूटिंग के दौरान रवीना से फिल्म वितरक व्यवसायी अनिल थडानी के व्यवसाय के साथ मुलाकात की। जिसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। 2003 में, रवीना टंडन के जन्मदिन के अवसर पर, अनिल ने उन्हें शादी के लिए प्रस्ताव दिया और रवीना ने हाँ कहा।

इसके बाद नवंबर 2003 में दोनों ने शादी कर ली। आज रवीना अपने परिवार में खुश हैं, दूसरी तरफ, अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी की, उनके दो बच्चे हैं और वह अपने परिवार के साथ खुश हैं।

Leave a Comment