श्रीदेवी की मौत पर फिर उठे सवाल, उनकी मौत हादसा नहीं थी, हत्या की गई!

हिंदी फिल्मों की दिलकश अभिनेत्री श्रीदेवी अपनी जिंदगी जितनी में जितनी चर्चा में रहीं, उनकी मौत भी उतनी ही चर्चा में रही। उनकी मौत 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल में बाथटब में डूबने से हुई थी।

Year after Sridevis death, Kerala DGP quotes dead friend to claim actress was murdered - Bollywood News in Hindi


अब तक कहा जा रहा था की उनकी मौत एक होटल में बाथटब में डूबने से हुई थी, लेकिन अब दवा किया जा रहा है कि उनकी हत्या की गई है। बता दें, श्रीदेवी की मौत के बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद जांच एजेंसियों ने मौत की वजह हादसा करार दिया था। वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी और केरल के डीजीपी जेल ऋषिराज सिंह ने हैरान करने वाला दावा करते हुए कहा है कि श्रीदेवी की मौत हादसा नहीं थी, बल्कि उनकी हत्या की गई थी। ऋषिराज सिंह ने केरल के एक अखबार में एक कॉलम लिखकर दावा किया है कि “श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने से नहीं हुई थी, बल्कि उनकी हत्या की गई थी।”

Year after Sridevis death, Kerala DGP quotes dead friend to claim actress was murdered - Bollywood News in Hindi

ऋषिराज सिंह ने ये दावा फॉरेंसिक एक्सपर्ट और अपने करीबी दोस्त डॉ. उमादथन के हवाले से किया है। उन्होंने लिखा, “जब मैंने अपने दिवगंत दोस्त और फॉरेंसिक एक्सपर्ट डॉक्टर उमादथन से श्रीदेवी की मौत के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि श्रीदेवी की मौत एक हत्या हो सकती है। उमादथन ने कई तथ्यों के हवाले से बताया-“कोई इंसान कितने भी नशे में हो वह एक फीट पानी में नहीं डूबेगा। कोई तभी डूबेगा जब उसके दोनों पैरों को कोई पकड़कर उसके सिर को पानी में डुबोएगा।’

बता दें कि श्रीदेवी 24 फरवरी 2018 को एक शादी में शामिल होने दुबई गई थीं, जहां अचानक उनकी मौत हो गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी मौत बाथटब में डूबने से हुई। उस वक्त वह नशे में थीं। श्रीदेवी की मौत से परिवार समेत पूरा बॉलीवुड सदमे में आ गया था। श्रीदेवी की मौत जिस समय हुई थी, उस समय उनकी बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थीं। श्रीदेवी इसे लेकर बहुत उत्साहित थीं, लेकिन अचानक उनकी मौत हो गई।

shree devi - Mumbai My Love

गौरतलब है कि बॉलीवुड में श्रीदेवी एक ऐसी अभिनेत्री थीं जिन्हें सुपरस्टार का दर्जा मिला हुआ था। श्रीदेवी ने महज चार साल की उम्र से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने तमिल फिल्म से अभिनय करियर शुरू किया था। अपने करियर में उन्होंने लगभग 300 फिल्मों में काम किया था।

Leave a Comment