रिया की हॉट वायरल बिकिनी फोटोज पर भड़कीं सोना मोहपात्रा, बोलीं…

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को काफी समय गुजर चुका है और अब जाकर उनकी गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। रिया ने मीडिया से मुखातिब होते हुए उन सभी सवालों के जवाब दिए हैं जिन्हें लोग जानना चाहते थे। हालांकि इस इन्टरव्यू के बाद भी सुशांत के फैन ने उन्हें झूठी ही बताया है। वहीं दूसरी तरफ अब एक-एक कर रिया चक्रवर्ती को बॉलीवुड सेलेब्स का साथ मिलने लगा है।

Rhea Chakraborty Hot In Bikini In Maldives - YouTube

ट्रोलर्स ने रिया को हत्यारन के साथ-साथ विषकन्या तक बता दिया है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस की बिकिनी फोटोज़ शेयर कर भी बार-बार उन्हें रेप और जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं। लेकिन अब इन ट्रोलर्स को सिंगर सोना मोहापात्रा ने सबक सीखाया है। हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली सोना ने ट्वीट कर ट्रोलर्स को जमकर लताड़ा है।

सोना मोहापात्रा ने ट्वीट कर कहा है, ‘सुशांत की मौत किसी सदमे से कम नहीं है और न्याय मिलना ही चाहिए। कोई भी इस बात पर सवाल नहीं खड़े कर रहा है। लेकिन रिया की बिकिनी की फोटोज की इस्तेमाल करना और उसको विषकन्या बताना कहा तक सही है, बहुत कह लिया’।

Rhea chakraborty | Indian bikini, Bikinis, Bikini models

सोना मोहापात्रा अक्सर ही हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। कभी वो सलमान खान से भिड़ती नज़र आती हैं तो कभी बिना डरे अन्नू मलिक के खिलाफ आवाज उठाती हैं। 

Rhea Chakraborty is Bollywood's hottest beach babe. See photos - Times of  India

एक लड़की की इमेज पर उड़ रहे कीचड़ को लेकर सोना ने एक बार फिर हिम्मत दिखाई है। हालांकि कुछ लोग तो सोना की बातों का सपोर्ट करते नज़र आ रहे हैं। लेकिन कुछ अब सोना मोहापात्रा को भी ट्रोल करने में जुट गए हैं।

Leave a Comment