ये है टेलीविजन की चार सबसे कम हाइट वाली अभिनेत्रियां, जानिए कितनी है इनकी हाइट

कहा जाता है कि सिनेमा की दुनिया में सफलता हासिल करने के लिए अभिनेत्रियों का खूबसूरत होने के साथ-साथ अच्छी कद काठी का होना भी जरूरी होता है. लेकिन कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जिनकी हाइट काफी कम है. इसके बावजूद उन्होंने सिनेमा की दुनिया में सफलता हासिल की. आज इस लेख में हम आपको टेलीविजन की चार ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं जिनकी हाइट कम है. लेकिन उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर सिनेमा की दुनिया में सफलता हासिल की है.

credit: third party image reference

1 – अदिति भाटिया – टेलीविजन की खूबसूरत अदाकारा अदिति भाटिया कई सीरियल्स में नजर आ चुकी है लेकिन इनको असली पहचान ‘ये है मोहब्बतें ‘ से मिली। आपको बताना चाहेंगे कि अदिति की हाइट 5 फ़ीट 3 इंच है। 

credit: third party image reference

2 – सृति झा – टेलीविजन सीरियल कुमकुम भाग्य से घर-घर पहचाने जाने वाली अभिनेत्री श्रीतिसृति की हाइट भी कम है. सृति की हाइट 5 फुट 5 इंच है। हालांकि उन्हें देखकर लगता नहीं है कि उनकी हाइट कितनी होगी।

credit: third party image reference

3 – जूही असलम – टेलीविजन अभिनेत्री जूही असलम टीवी की सबसे कम हाइट वाली अभिनेत्री है. जूही की हाइट 3 फिट 5 इंच ही है ये कई सालो से टीवी पर काम कर रही है। आपको बता दें जूही असलम शादीशुदा है और एक बेटे की मां भी है।credit: third party image reference

4 – सोनम लाम्बा – सोनम ने ‘साथ निभाना साथिया’में काम किया था. उन्हें टीवी की सबसे क्यूट एक्ट्रेस में से एक माना जाता है. सोनम की हाइट भी कम है उनकी हाइट 5 फुट 4 इंच है। कम हाइट होने के बावजूद सोनम लांबा ने टीवी की दुनिया में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। लोग कहते हैं कि कम हाइट वालों के लिए ब्लेमर की दुनिया में कामयाबी हासिल करना बेहद कठिन होता है लेकिन सोनम लांबा ने इसे आसान करके दिखाया। आज थोड़ा लंबा किसी पहचान की मोहताज नहीं है हर तरफ उनके लाखों चाहने वाले बसे हैं।

Leave a Comment