ये हैं बॉलीवुड के सौतेले भाई-बहन, इन्हें बहुत पसंद है!

आज हम आपको बॉलीवुड के उन भाई-बहनों के जोड़ों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कदम रखने के बाद भी बहुत अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं, हालाँकि आप उनमें से कुछ के बारे में शायद ही जानते होंगे।

शाहिद कपूर और ईशान खट्टर

ईशान खट्टर और शाहिद कपूर की बॉन्डिंग किसी से छिपी नहीं है, बता दें कि इसके साथ ही उनके रुहान और सना कपूर भी उनके सौतेले भाई हैं और शहीद सभी के साथ बहुत अच्छी बॉन्डिंग करते हैं और कई बार साथ में देखे जा चुके हैं। है।

सारा अली खान और तैमूर

सारा अमृता और सैफ की बेटी है, भले ही वह अपने सौतेले भाई तैमूर करीना का बेटा है, लेकिन वह अपने छोटे भाई के साथ बहुत ज्यादा है। उन्होंने अपनी और तैमूर की एक फोटो भी साझा की, जिसमें वह राखी बनती हुई नजर आ रही थीं। ।

अर्जुन कपूर और जान्हवी कपूर

श्रीदेवी के जाने के बाद, अर्जुन अपनी दोनों बहनों के बहुत करीब हो गए थे, यह बताने के लिए कि अर्जुन बोनी की पहली पत्नी मोना के बेटे हैं, जबकि वह जान्हवी कपूर और ख़ुशी श्रीदेवी की बेटी हैं, दोनों टीवी में भी दिखाई दे चुके हैं कारण के साथ कॉफी दिखाएँ।

आलिया भट्ट और पूजा भट्ट

आलिया भट्ट और पूजा भट्ट, दोनों ही जाने-माने निर्देशक महेश भट्ट के बेटे हैं और उन्हें लगता नहीं है कि वे आधी बहनें हैं, चेहरे से लेकर उनकी बॉन्डिंग तक, वे एक-दूसरे को बहुत पसंद करती हैं।

Leave a Comment