ये बॉलीवुड स्टार्स सब गिले शिकवे मिटा कर पहुंचे थे ‘EX’ की शादी पर बधाई देने, देखें वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें

ग्लैमर भरी फिल्म इंडस्ट्री में हर रिश्ते की डेफिनिशन अपने अलग तरीके से दी जाती है. जहाँ आम जिंदगी में कपल ब्रेकअप के बाद एक-दूसरे से नज़रें भी मिलाना पसंद नहीं करते हैं, वहीँ बॉलीवुड जगत में इसका अलग ही ट्रेंड चालु है. यहाँ के स्टार्स ब्रेकअप के बाद भी अपने ‘एक्स’ से दोस्ती का रिश्ता रखते हैं और फिर उसे तमाम जिंदगी निभाते भी रहते हैं. बॉलीवुड जगत की बहुत सी जोड़ियां बनी हैं और टूटी भी हैं. उन्ही में से आ हम आपको कुछ ऐसे सेलेब्स से मिलवा रहे हैं जिन्होंने अपने प्यार से सब गिले-शिकवे मिटा कर उनकी शादी में शिरकत की. आईये जानते हैं इन लेजेंडस के नाम:-

रणवीर सिंह

दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह आज बॉलीवुड में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. इन्होने ‘बैंड बाजा बारात’, ‘रामलीला’, ‘पानीपत’, ‘लेडीज vs रिकी बहल’ आदि कईं बेहतरीन फिल्मों में अभिनय किया है. बता दें कि दीपिका के सैयां बनने से पहले रणवीर का दिल हेमा मालिनी की बेटी आहाना और अनुष्का शर्मा पर आया था. लेकिन दोनों से ब्रेकअप के बाद भी इंक दोस्ती खत्म नही हुई. साल 2014 में जहाँ आहाना की शादी वैभव वोहरा संग हुई थी. इस शादी की वेडिंग रिसेप्शन में रणवीर भी बधाईयां देने के लिए पहुंचे थे. इतना ही नही इटली में शादी के बाद अनुष्का की मदद रणवीर ने मुंबई के वेडिंग रिसेप्शन को अरेंज करने में की थी और उन्हें बधाईयां देने के लिए पार्टी में पहुंचे थे.

रणबीर कपूर

अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर और रणबीर कपूर के प्रेम के चर्चे किसी से छिपे नहीं हैं. हालाँकि इन दिनों रणबीर महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं. लेकिन इसे पहले वह कईं बड़ी अभिनेत्रियों के बॉयफ्रेंड रहे हैं. सोनम और रणबीर की लव स्टोरी बेहद शोर्ट टर्म की थी लेकिन जब 2018 में सोनम ने आनंद आहूजा से शादी की वेडिंग रिसेप्शन रखी तो रणबीर ख़ुशी-ख़ुशी उस पार्टी में शामिल हुए थे और साथ ही उन्होंने उस समय पहली बार पब्लिक अपीयरेंस भी दी थी.

डीनो मोरिया

बॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘राज़’ में डीनो और बिपाशा बासु ने एकसाथ कम किया था. तभी से दोनों की प्रेम कहानी शुरू हो गई थी. लेकिन बाद में दोनों का किसी कारण ब्रेकअप हो गया था लेकिन इन्होने इसके बावजूद भी दोस्ती कभी नहीं तोड़ी. साल 2016 में बिपाशा ने जब करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी तो उनके रिसेप्शन में सबसे पहले पहुँचने वाले सितारों की लिस्ट में डीनो मोरिया भी एक थे.

शाहिद और हरमन बावेजा

शःदी कपूर और हरमन बावेजा के बीच एक कॉमन बात यह है कि दोनों को बॉलीवुड की देसी गर्ल उर्फ़ प्रियंका चोपड़ा से मोहब्बत हुई थी. लेकिन बाद में इनका अभिनेत्री से ब्रेकअप भी हो गया था. जब प्रियंका ने शादी के बाद मुंबई में जश्न के लिए पार्टी अरेंज की तो उन्हें शादी की बधाई देने शाहिद और हरमन दोनों ने रिसेप्शन में शिरकत की थी.

युवराज सिंह

नेहा ने अंगद बेदी संग शादी करके पूरी इंडस्ट्री को हैरत में डाल दिया था. इनमे से सबसे अधिक धक्का युवराज सिंह को लगा था. क्रिकेटर युवराज और नेहा धूपिया एक समय में गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड रहे हैं. साथ ही युवराज और अंगद बेदी भी बेस्ट फ्रेंड रहे हैं. अंगद ने अपनी शादी की भनक भले ही युवराज को नहीं लगने दी लेकिन जब वेडिंग रिसेप्शन रखा गया तो युवी उस पार्टी में ख़ुशी-ख़ुशी शामिल हुए थे.

Leave a Comment