यह रवीना के साथ बहुत ही हॉट सीन था, इस अभिनेता का शरीर पत्तों की तरह कांप गया

बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन, जो लंबे समय से पर्दे से बाहर थीं, को आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म शब के साथ देखा गया था। फिल्म में रवीना टंडन ने एक विवाहित महिला की भूमिका निभाई और इस फिल्म के माध्यम से रवीना ने बताया कि कैसे वह शादीशुदा जीवन के बाद भी खुश नहीं रह सकती और अन्य लड़कों को अपने जाल में फंसा सकती है। इस फिल्म में कई दृश्य बोल्ड भी हैं।

इस फिल्म में intim @ te दृश्य करते समय अभिनेता आशीष बिष्ट, intim @ te दृश्य करते समय रवीना टंडन से बहुत नाराज थे। ऐसा बहुत से लोगों के साथ होता है क्योंकि जब कोई प्रसिद्ध अभिनेत्री के साथ अंतरंग दृश्य करता है तो बहुत डर भी लगता है कि फिल्म रवीना टंडन उसके साथ युवाओं को अंतरंग @ ते पाप में पकड़ लेती है। फिल्म में रवीना टंडन के साथ बॉलीवुड के उभरते सितारे आशीष बिष्ट थे जिन्होंने फिल्म में अज़फर का किरदार निभाया था।

फिल्म में आशीष रवीना के जाल में फंस जाता है और उसके साथ एक अंतरंग @ ते दृश्य करता है। आशीष बिष्ट रवीना टंडन से उम्र में काफी छोटे हैं। इतना ही नहीं, आशीष रवीना टंडन के बहुत बड़े फैन भी हैं। जब उन्हें पता चला कि वह रवीना के साथ @ टी सीन करेंगी, तो वह बहुत डर गईं और कांपने लगीं। वह इस दृश्य को लेकर काफी घबराए हुए थे लेकिन निर्देशक के डर से उन्होंने किसी से कुछ नहीं कहा।

Leave a Comment