ममता कुलकर्णी ही नहीं इन एक्टर्स का नशे की लत से बर्बाद हुआ फिल्मी करियर!

बॉलीवुड के स्टार जैसे दिखते है असल जिदंगी में वैसे नहीं होते है। बॉलीवुड में बहुत से एक्सर्ट ऐसे हैं जिनकी नशे की आदत ने उनका कैरियर बर्बाद कर दिया। बॉलीवुड के एक्टर्स की बात की जाएं तो 90 की सदी के एक्टर्स से लेकर 21 वीं सदी के एक्टर्स नशे की लत से बर्बादी के मोड पर खडे है। आज आपको बताते है बॉलीवुड के उन एक्टर्स के बारे में जिनको नशे की लत ने बर्बाद कर दिया। हाल ही में दिवंगत फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी की शराब पीने से जहां उनकी मौत की पुष्टि हुई।

फिल्म इंडस्ट्री में सिर्फ श्रीदेवी ही ऐसी अदाकारा नहीं थी जिनकी मौत शराब पीने से हुई। बल्कि ऐसे अभी कई अभिनेता, अभिनेत्री और निर्देशक है जो नशे की लत के शिकार हुए और मौत के मुह से बच निकले। तो आइए जानते है किनको किस नशे की थी लत…

OMG These Bollywood Celebrities Are Alcoholic In Real Life - Bollywood News in Hindi

संजय दत्त…
बॉलीवुड एक्टर्स की बात की जाएं तो सबसे पहले इस कड़ी में ‘संजू बाबा’ यानि कि संजय दत्त का नाम सबसे ऊपर आता है। बता दें कि संजय दत्त तकरीबन 12 साल तक ड्रग्स के नशे में डूबे रहे। इसके बाद उनके पिता एक्टर सुनील दत्त उनका नशा छुड़वाने के लिए अमेरिका ले गए। अमेरिका में संजय की नशे करने की आदत लगभग छूट गई लेकिन आज भी वह नॉर्मल स्मोकिंग करते नजर आते हैं।

OMG These Bollywood Celebrities Are Alcoholic In Real Life - Bollywood News in Hindi

ममता कुलकर्णी…
90 के दशक की खूबसूरत हीरोइन और ब्लॉकबस्टर फिल्म करण-अर्जुन से लोगों के दिलों में बसने वालीं ममता कुलकर्णी का नाम बॉलीवुड लिस्ट से बाहर हो गया है। ऐसा बताया जाता है कि नशे की लत ने ममता के करियर को ही नहीं बल्कि देश से उनकी पहचान को भी खत्म कर दिया है। इतना ही नहीं वे आज भी अकसर किसी ना किसी विवाद में फंसती नजर आती हैं।

OMG These Bollywood Celebrities Are Alcoholic In Real Life - Bollywood News in Hindi

हनी सिंह…
एक समय था जब बच्चे-बच्चे की जुबां पर ‘यो-यो हनी सिंह’ रटा हुआ था। लेकिन अब यह नाम गुमनामी के अंधेरे में कहीं खो चुका है। एकाएक करोड़ों लोगों को अपना फैंस बनाने वाले हनी सिंह नशे की हालात में खुद को भूल बैठे हैं। लेकिन अब धीरे-धीरे उनकी हालात में सुधार देखा जा रहा है।

Leave a Comment