बॉलीवुड के ये 5 सुपरस्टार अपने बॉडीगार्ड्स को करोड़ों में देते हैं, नंबर 5 सबसे ज्यादा

बॉलीवुड सुपरस्टार्स को बॉडीगार्ड्स की बहुत जरूरत होती है ताकि वे अपने फैंस से उनकी सुरक्षा कर सकें, स्टार्स भी जानते हैं कि वे फैन्स के प्यार के बिना कुछ भी हैं, लेकिन जब फैन्स बड़ी संख्या में होते हैं तो उन्हें कंट्रोल करना बहुत मुश्किल होता है, इसकी वजह से किसी स्टार का बॉडीगार्ड बनना बहुत मुश्किल है, इस वजह से वे बहुत पैसा भी कमाते हैं, इसलिए आज हम आपको उन सितारों के बॉडीगार्ड के बारे में बताने जा रहे हैं जो सबसे ज्यादा फीस लेते हैं।

अभिनेता आमिर खान, जिन्हें परफेक्शनिस्ट के रूप में भी जाना जाता है, का नाम उनके बॉडीगार्ड युवराज घोरपड़े के रूप में है और वे उन्हें सालाना 2 करोड़ रुपये का वेतन देते हैं।

अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड का नाम जितेंद्र सिंह है अमित जी अपने बॉडीगार्ड जितेंद्र सिंह को सालाना 1.5 करोड़ रुपये का वेतन देते हैं।

प्रसिद्ध अभिनेता अक्षय कुमार, जिन्हें खिलाड़ियों के नाम से जाना जाता है, उनके बॉडीगार्ड का नाम श्रेयस थले है और वह उन्हें सालाना 1.2 करोड़ रुपये का वेतन देते हैं।

शेरा, जो बॉलीवुड के भाईजान के परिवार के सलमान खान के अंगरक्षक रहे हैं, अब उनके परिवार का हिस्सा हैं और सलमान भी उन्हें अपना भाई मानते हैं, हालांकि वह शेरा को सालाना 2 करोड़ रुपये का वेतन देते हैं।

किंग खान के शाहरुख खान के बॉडीगार्ड का मतलब है रवि सिंह और वह लंबे समय से शाहरुख के साथ हैं और उनके बॉडीगार्ड सबसे ज्यादा फीस लेते हैं, शाहरुख उन्हें साल में 2.5 करोड़ रुपये का वेतन देते हैं।

Leave a Comment