बॉलीवुड के इस एक्टर को Kiss करना चाहती हैं बाहुबली की खूबसूरत एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया

साउथ इंडियन फिल्मों में काम करके दर्शकों का दिल जीतने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ( Tamannaah Bhatia ) अब हिंदी सिनेमा में भी अपनी पहचान बना चुकी हैं। उनकी सबसे चर्चित फिल्म ‘बाहुबली 2’ पूरे देश में इतनी ज्यादा सुपरहिट हुई कि, कमाई के मामले में इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए और उन्होंने अपनी एक्टिंग से करोड़ों लोगों के दिल में जगह बना ली। आज तमन्ना भाटिया के फैंस की संख्या बहुत ज्यादा है। हर कोई उनको बेहद पसंद करता है। वैसे आपको बता दें कि तमन्ना भाटिया ने आज तक किसी भी फिल्म में किसिंग सीन नहीं किया है।

ऋतिक रोशन को Kiss करना चाहती है तमन्ना भाटिया :

Tamannaah bhatia wants to kiss Hrithik roshan

किसिंग सीन से परहेज करने वाली तमन्ना भाटिया ने हाल ही में एक चैट शो के दौरान अपने दिल की इच्छा जाहिर करते हुए बताया कि वह सिर्फ एक एक्टर को फिल्म में किस करना चाहती हैं और वह एक्टर और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan ) हैं। दरअसल, तमन्ना ने कहा कि, ‘ मैं पर्दे पर कभी किस सीन नहीं करती हूं क्योंकि यह मेरे कॉन्ट्रैक्ट का हिस्सा होता हैं. मेरे दोस्त इस बात को लेकर अक्सर मजाक भी करते हैं और मैं उनसे मजाक में कह देती हूं कि, ऋतिक रोशन के साथ मैं किस सीन कर सकती हूं. ‘

तमन्ना भाटिया ने यह भी बताया कि वह ऋतिक रोशन की बहुत बड़ी फैन हैं और जब वह पहली बार ऋतिक रोशन से मिली तो वह बहुत एक्साइटेड थी। उन्होंने ऋतिक रोशन को बताया कि वह उनकी बड़ी फैन हैं जिसके बाद ऋतिक ने उनसे पूछा कि क्या तुम्हें मेरे साथ पिक्चर लेनी है ? तो तमन्ना ने फट से हां कहते हुए उनके साथ एक फोटो खिंचवाई। तमन्ना ने बताया कि उस वक्त ऐसा महसूस हो रहा था जैसे कि मैं 16 साल की लड़की हूं।

कई हिट फिल्मों में काम कर चुकीं हैं तमन्ना भाटिया :

तमन्ना भाटिया का जन्म 21 दिसंबर 1989 को मुंबई में हुआ था और वह महज 13 साल की छोटी उम्र से ही अभिनय करने लगी थी। तमन्ना भाटिया ने अपने करियर की शुरुआत साल 2005 में फिल्म ‘चाँद सा रोशन चेहरा’ से की थी। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं चली और फ्लॉप रही। लेकिन वह मेहनत करती रही और धीरे धीरे कई फिल्मों में काम किया और आज वह साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। वह कई सारी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं और माधुरी दीक्षित को अपने आदर्श मानती हैं।

विराट कोहली के साथ अफेयर को लेकर दी सफाई :

Tamannaah bhatia wallpaper

एक समय तमन्ना भाटिया का नाम भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ भी जुड़ा लेकिन तमन्ना इसके बारे में सफाई दे चुकी हैं। दरअसल साल 2012 में विराट और तमन्ना ने एक मोबाइल फोन के विज्ञापन में साथ काम किया था जिसके बाद यह खबरें आई थीं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैैं। लेकिन तमन्ना ने चैट शो में इसके बारे में भी जिक्र करते हुए साफ कर दिया कि ऐड की शूटिंग के दौरान दोनों ने सिर्फ चार शब्दों में बात की थी और उसके बाद ना तो कभी उनकी मुलाकात हुई और ना ही कभी उन्होंने बात की।

Leave a Comment