बिना मेकअप कुछ ऐसा दिखते है ये 9 बॉलीवुड सितारे !

बॉलीवुड का ब्रह्माण्ड भयानक, शानदार और भव्यता से भरा हुआ दिखता है। हम सिनेमा में बॉलीवुड के ऑन-स्क्रीन चरित्रों को देखते हैं और वे बिना किसी दोष के त्रुटिहीन दिखते हैं। हम में से बहुत से लोग इन डैशिंग अभिनेताओं से मिलते जुलते हैं, लेकिन मैं बॉलीवुड के ऑन-स्क्रीन चरित्रों की इन आश्चर्यजनक तस्वीरों को बिना कॉस्मेटिक्स के जांचे परखे। इन! आपने इसे सही पढ़ा यह सिर्फ बॉलीवुड का ऑन-स्क्रीन चरित्र नहीं है जो सौंदर्य प्रसाधनों का उपयोग करने के लिए बहुत अच्छा लगता है, बल्कि बॉलीवुड अभिनेता भी इसका उपयोग करते हैं।

रजनीकांत सबसे प्रसिद्ध कलाकार हैं, जिन्होंने तीन दशकों में बॉलीवुड की सेवा की है। वह अपनी असाधारण शैली के कारण ज्ञात अधिकांश भाग के लिए है, फिर भी आप यह जानकर चौंक जाएंगे कि शिवाजी 64 वर्ष के हैं। यह सौंदर्य प्रसाधनों की तीव्रता है जो उन्हें युवा और आकर्षक बनाती है।

अभिषेक बचन

सौंदर्य प्रसाधन के बिना जूनियर बचन सबसे अधिक संभावना के रूप में शांत नहीं दिखता है क्योंकि हम उसे सिनेमा पर प्रदर्शन करते देखते हैं।

सलमान खान

बॉलीवुड के अच्छे दिखने वाले सलमान खान बिना कॉस्मेटिक्स के भी शानदार दिखते हैं। किसी भी मामले में, सौंदर्य प्रसाधनों के साथ वह बेहद सुपर कूल दिखता है और सबसे अधिक संभावना है कि अगर सौंदर्य प्रसाधन चालू है, तो कोई भी इसके विपरीत नहीं हो सकता है और दबंग खान का लुक।

अर्जुन कपूर

लगभग निश्चित रूप से वह अपने जल्लाद के साथ सभी में खींचती है, हालांकि सौंदर्य प्रसाधनों के बिना वह निर्विवाद रूप से इतना आकर्षक नहीं है।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के भगवान, शाहरुख खान का एक बड़ा फैन सर्कल है। 49 साल की उम्र में, वह अभी भी बहुत युवा दिखते हैं, लेकिन सौंदर्य प्रसाधनों के बिना, तस्वीर में किंग खान के युवा रूप के पीछे के रहस्य का पता चलता है।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के सबसे अच्छे साथियों में से एक वास्तव में सफेद चेहरे के बालों के साथ अजीब दिखता है, लेकिन हर बार सौंदर्य प्रसाधनों के साथ परिपक्व होने पर प्रभावों को कफन देना संभव नहीं है।

आर। माधवन

वह दिखने में बहुत स्मार्ट है, उसका लुक डैशिंग है लेकिन मेकअप उसे और डैशिंग बनाता है।

आमिर खान

बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्ट आइडियल लुक कदम दर कदम गायब है। ऐसा प्रतीत होता है कि उन्हें दोषपूर्ण प्रदर्शन जारी रखने के लिए गंभीरता से सौंदर्य प्रसाधनों की आवश्यकता है।

गोविंदा

90 के दशक के सुपरस्टार गोविंदा, जिन्होंने हमें हमेशा आश्चर्यचकित किया, महाकाव्य नृत्य और हास्य है। वह बिना मेकअप के काफी शॉकिंग लग रही हैं।

Leave a Comment