बिना कपड़ों के फिल्मों मे सीन देने की लिए इन 7 सितारों ने ली थी मोटी रकम, नंबर 3 ने लिए थे 200 करोड़!

जॉन अब्राहम

जाॅन अब्राहम भारतीय अभिनेता होने के साथ साथ निर्माता और पूर्व माॅडल भी रह चुके हैं। वे अपनी अच्छी बाॅडी की वजह से भी जाने जाते हैं, और इस कारण वे युवाओं के बीच खासा पापुलर हैं। जॉन अब्राहम बॉलीवुड के दमदार एक्शन अभिनेता माने जाते है, और फिल्मों मे इनके एक्शन को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते है। फिल्म ‘न्यूयॉर्क’ मे जॉन अब्राहम को बिना कपड़ों के देखा गया था। इस फिल्म मे एक सीन है, जहां जेल मे इन्हें नंगा रखा गया था। इस फिल्म के लिए जॉन अब्राहम ने करोड़ों रुपए की फीस ली थी।

रणबीर कपूर

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के टॉप अभिनेताओं मे शुमार रणबीर कपूर ने अपने अब तक के करियर मे कई बड़ी फिल्में दी हैं जो लोगों को खूब पसंद आई हैं। रणबीर कपूर बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर माने जाते है, रणबीर कपूर अपनी पहली ही फिल्म ‘सांवरिया’ में तौलिए के सहारे न्यूड सीन दे चुके हैं। उस तौलिए के पीछे रणबीर का खाली शरीर था, और कोई कपड़ा नहीं था। इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने करोड़ों रुपए की फीस ली थी।

 आमिर खान

आमिर खान अपनी फिल्मों को बेहतरीन बनाने के लिए बहुत कड़ी मेहनत करते है। आमिर खान अपनी फिल्म ‘पीके’ मे बिना कपड़ों के नजर आए थे, और इस फिल्म ने दुनियाभर मे बॉक्स ऑफिस पर लगभग 800 करोड़ की कमाई की थी, और खबरों की माने तो आमिर खान को इस फिल्म के प्रॉफिट से लगभग 200 करोड़ रुपए मिले थे।

राधिका आप्टे

बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे आज के दौर में हिंदी सिनेमा की सबसे मजबूत एक्ट्रेस में से एक हैं। राधिका आप्टे अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर अब बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री बन चुकी है। फिल्म ‘पार्चड’ मे राधिका बिना कपड़ों के नजर आईं थीं। इस फिल्म के लिए राधिका को करोड़ों रुपए की फीस दी गई थी।

आमला पॉल

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस आमला पॉल ने भी अपने अभिनय से लोगो अपना दीवाना बना चुकी है। उन्होंने अपने करियर मे अब तक कई बेहतरीन फिल्मों मे काम किया है। साल 2019 मे रिलीज हुई फिल्म ‘Aadai’ मे आमला पॉल बिना कपड़ों के नजर आई थी।

रणवीर सिंह

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता रणवीर सिंह ने करोड़ों रुपए की फीस लेकर फिल्म ‘बेफिक्रे’ में न्यूड सीन दिया था। फिल्म मे रणवीर सिंह को पीछे से बिना कपड़ों के दिखाया गया है।

Leave a Comment