फिल्म इंडस्ट्री का माफिया से जुड़ाव, अभिनेत्री रागिनी के घर पर छापे …

जैसे ही सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच आगे बढ़ रही है, ड्रग मामले में अब बॉलीवुड और कर्नाटक फिल्म उद्योग के बीच जुड़ाव की खबरें हैं। जब बेंगलुरु क्राइम ब्यूरो CCB ने फिल्म अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी के घर पर छापा मारा, तो ड्रग माफिया से जुड़ी कई बड़ी जानकारियां भी सामने आई हैं, जो यह बताने के लिए काफी है कि फिल्म उद्योग में ड्रग माफिया की पहुंच इतनी अधिक कैसे है। कहा जा रहा है कि रागिनी और रवि और इस मामले में गिरफ्तार अन्य आरोपियों के बयानों के आधार पर तमिल और मलयालम फिल्म हस्तियों के खिलाफ भी यह कार्रवाई की जा सकती है। पुलिस ने शुक्रवार को इसके बारे में जानकारी दी।

बताया जाता है कि इस छापेमारी की घटना के 24 घंटे पहले गिरफ्तार रवि के बयान के आधार पर ही रागिनी के खिलाफ यह कार्रवाई की गई है। हालांकि रागिनी ने अपने घर पर छापे की कार्यवाही का विरोध करने की कोशिश की, लेकिन सीसीबी ने अपनी कार्रवाई के दौरान रागिनी द्विवेदी का फोन और लैपटॉप जब्त कर लिया। इतना ही नहीं, जब अधिकारी छापे की इस कार्रवाई को अंजाम दे रहे थे, तो एक अन्य टीम रागिनी से उसके घर पर भी पूछताछ कर रही थी।

CCB के सहायक पुलिस आयुक्त (ACP) के.पी. गौतम ने यहां आईएएनएस को बताया, “रागिनी को हिरासत में नहीं लिया गया है, लेकिन हमारे कार्यालय से कन्नड़ फिल्म उद्योग के ड्रग मामले में उसके कथित संबंधों के बारे में पूछताछ की गई है और यह भी जानकारी ली गई है कि वह नशीली दवाओं का सेवन करती है या नहीं।”

अपने सम्मन के अनुसार, घर पर CCB द्वारा खोज की प्रक्रिया के बाद रागिनी एजेंसी के कार्यालय में पहुंची। बेंगलूरु के संयुक्त पुलिस आयुक्त संदीप पाटिल ने यहां संवाददाताओं से कहा, “अदालत से तलाशी वारंट लेकर, महिला निरीक्षक सहित 7 सीसीबी जांचकर्ताओं ने घर में प्रतिबंधित दवाओं के कुछ सुराग खोजने के लिए रागिनी के पूरे अपार्टमेंट की तलाशी ली।”

खुद को सही साबित करने के लिए, रागिनी ने कुछ समय पहले सुशांत मामले में खुलासे और ड्रग माफियाओं की भूमिका के बारे में कई ट्वीट किए थे। अब तक यह कहा जा रहा है कि रागिनी के घर पर छापा मारने के साथ, बैंगलोर CCB ने कन्नड़ फिल्म जगत की कुछ और मशहूर हस्तियों को समन भेजा है और उम्मीद है कि इस मामले की जाँच में सैंडल वुड (कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री) और नशा रैकेट आगे बढ़ेगा। रिश्ते के आश्चर्यजनक विवरण सामने आ सकते हैं।

2 Thoughts to “फिल्म इंडस्ट्री का माफिया से जुड़ाव, अभिनेत्री रागिनी के घर पर छापे …”

  1. Way cool, some valid points! I appreciate you making this article available, the rest of the site is also high quality. Have a fun.

  2. Thanks for sharing excellent informations. Your web-site is very cool. I’m impressed by the details that you’ve on this site. It reveals how nicely you perceive this subject. Bookmarked this website page, will come back for extra articles. You, my friend, ROCK! I found simply the information I already searched all over the place and just couldn’t come across. What an ideal web-site.

Leave a Comment