दो बार माँ बन चुकी हैं ये 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियां, आज भी दीपिका-कटरीना का हुस्न फेल है इनके सामने

बॉलीवुड की अभिनेत्रियों की ख़ूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए, उतनी ही शायद कम लगेगी. वैसे देखा जाए तो सच में यह एक से बढ़ कर एक कहर ढाती हैं और सबको अपनी पहली नज़र में ही दीवाना बना लेती हैं. बहुत सी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की फैन फॉलोविंग इसलिए भी अधिक है क्यूंकि वह अपनी फिटनेस और लुक्स को लेकर अधिक सजग रहती हैं. इन्हें खुद को मेनटेन करना बखूबी आता है. हालाँकि इसके लिए यह रात दिन वर्क- आउट करने से भी परहेज नहीं रखती. इतना ही नही बल्कि कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो बेशक आज दो-दो बच्चों की माँ बन चुकी हैं लेकिन आज भी उनके सामने कटरीना, दीपिका जैसी ढेरों यंग एक्ट्रेसेस फेल हैं. आईये जानते हैं इन हसीनाओं के नाम जो माँ बनने के बाद भी परफेक्ट लगती हैं.

रवीना टंडन

बॉलीवुड जगत में रवीना टंडन का नाम ‘टिप टिप बरसा पानी’ गीत की अक्सर याद दिला देता है. फिल्म ‘मोहरा’ में इस गीत ने हर दिल की धडकन में घर कर लिया था. 90 दशक की इस मशहूर अदाकारा ने एक से बढ़ कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. रवीना के दो बच्चे हैं. जिसमें से एक का नाम साक्षी थडानी है तो दुसरे बच्चे का नाम रणबीर थडानी है. दोनों आज जवानी के समय में कदम रख चुके हैं लेकिन रवीना टंडन आज भी काफी बोल्ड दिखती हैं.

भाग्यश्री

सलमान खान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से सबका दिल जीतने वाली भाग्यश्री भले ही बॉलीवुड की लाइमलाइट से दूर रहती हैं लेकिन आज भी उनकी एक मुस्कान सबका दिल जीत लेती है. उन्होंने साल 1990 में बिजनेसमैन हिमालय डसानी से शादी रचाई थी. आज वह दो बच्चों की माँ हैं. उनका 23 साल का एक बेटा है जिसका नाम अभिमन्यु रखा गया था वहीँ उनकी एक 21 साल की बेटी अवंतिका है. कोई भी भाग्यश्री को देख कर नहीं सोच सकता कि उनके इतने बड़े बच्चे हैं.

काजोल

‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी ख़ुशी कभी गम’ आदि जैसी बैक टू बैक सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री 90 दशक की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल रही हैं. उनकी शादी अजय देवगन से हुई थी. काजोल के दो बच्चे न्यासा और युग हैं. आज बेशक वह 46 वर्ष की हैं लेकिन उनकी ख़ूबसूरती और फिटनेस में कोई कमी नही आई है.

जूही चावला

एक समय में जूही चावला का नाम बॉलीवुड की मोस्ट डिमांडिंग गगर्ल के तौर पर लिया जाता था. उन्होंने साल 1995 में कारोबारी जय मेहता संग शादी रचा ली थी. इसके बाद उन्हें बहुत कम फिल्मों में अभिनय करते देखा गया. जूही के दो बच्चे जान्हवी और अर्जुन मेहता हैं. 53 साल की ये एक्ट्रेस आज भी बेहद खूबसूरत दिखाई देती हैं.

माधुरी दीक्षित

फिल्म इंडस्ट्री में माधुरी दीक्षित का नाम ‘धक धक गर्ल’ के नाम से जाना जाता है. क्यूंकि वह लाखों लोगों की धडकनों में रहती हैं. उन्होंने साल 1999 में अमेरिका के सर्जन डॉ. माधव नेने से शादी कर ली थी. उनके दो बेटे अरिन और रायन नेने हैं. आज वह 53 साल की हो चुकी हैं लेकिन उनकी सुंदरता या फिटनेस में बिलकुल कमी नहीं आई है.

Leave a Comment