दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर करीना कपूर ने किया खुलासा कहा, “ये गलती दोबारा नहीं करना चाहती हूँ”

आज के समय में, भले ही कोई स्टार एक फिल्म नहीं करता है, हर किसी को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से उनके निजी जीवन के बारे में पता चलता है। आज हम बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर के बारे में बात कर रहे हैं, जो बॉलीवुड में सुर्खियों में रही हैं। फिर चाहे वो उनकी लव लाइफ हो या उनकी खूबसूरती। करीना की खूबसूरती हर जगह है और जब उन्होंने सैफ अली खान से शादी की, तो कई लोगों का दिल टूट गया था।

एक इंटरव्यू के दौरान, करीना ने अपने निजी जीवन से जुड़ी एक बात बताई थी जिसे जानकर हर कोई हैरान था कि करीना अपनी गर्भावस्था के दौरान होने वाली परेशानियों से बहुत परेशान थीं और वह हर सुबह मॉर्निंग सिकनेस से परेशान रहती थीं, हालांकि इस दौरान , करीना ने भी आम महिलाओं की तरह मॉर्निंग सिकनेस को मिटाने के लिए घरेलू नुस्खे आजमाए।

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि सैफ और करीना का एक नाम तैमूर है और अब दोनों की एक और बच्चा होने की योजना है जबकि करीना भी गर्भवती हैं। करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में कहा कि करीना ने बताया कि वह घर पर अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर उत्साहित हैं और साथ ही चिंतित भी हैं क्योंकि इस समय महामारी फैल गई है और यह समय उनकी पहली प्रेग्नेंसी से अलग है। करीना ने कहा, “जब मैं तैमूर के समय में गर्भवती थी, तो हर कोई मुझे बहुत खाने के लिए कहता था और इसके कारण मेरा वजन 25 किलो बढ़ गया था। मैं फिर से ऐसा नहीं करना चाहता। मैं सिर्फ स्वस्थ और फिट रहना चाहता हूं।

करीना ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि यह पहली बार था जब हमारे पास उत्तेजना थी और हर कोई कहता था कि पराठा खाओ, घी खाओ, दूध पीओ, बेसन के लड्डू आ रहे हैं।” लेकिन अब मैं कहता हूं सुनो, मैंने पहले भी ऐसा किया है। मुझे पता है कि मेरे शरीर को किसकी जरूरत है। “करीना ने कहा कि यहां तक ​​कि उनके डॉक्टर भी उन्हें बताते हैं कि उन्हें दो लोगों के लिए खाने की ज़रूरत नहीं है”।

One Thought to “दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर करीना कपूर ने किया खुलासा कहा, “ये गलती दोबारा नहीं करना चाहती हूँ””

  1. I just could not depart your website prior to suggesting that I extremely enjoyed the standard information a person provide for your visitors? Is gonna be back often in order to check up on new posts

Leave a Comment