दिशा पटानी की ये तस्वीरें मचा रही है धमाल, देखिए

दिशा पटानी सोशल मीडिया पर अपने हॉट और ग्लैमरर्स लुक के साथ छाई हुई है। दरअसल इन दिनों दिशा पटानी अपने फोटो शूट को लेकर काफी व्यस्त है। दिशा पटानी का फोटोशूट फिल्मफेयर मैगजीन के लिए कराया गया है। और सोशल मीडिया पर वायरल यह सभी हॉट एंड ग्लैमरस तस्वीरें उसी फोटो शूट की है। दिशा पटानी के फैन्स को उनका ये ग्लैमरर्स लुक काफी पसंद आ रहा है।

महेन्द्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित फिल्म “एम एस धोनी – द अन्टोल्ड स्टोरी” से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली दिशा पटानी इन दिनों खासा सुर्खियों में छाई हुई है।

फिल्म बागी 2 में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी शानदार कमाई की थी। बेहद कम समय में दिशा पटानी ने बॉलिवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है।

कई मैगजीन्स के लिए कर रही है दिशा पटानी का फोटोशूट

अब दिशा पटानी अपने काम के साथ-साथ अपने ग्लैमरस और हॉट लुक के लिए भी जानी जाने लगी है। दिशा पटानी इन दिनों कई मैगजीनों के साथ फोटो शूट करा रहा है, जिसमें फिल्म फेयर मैगजीन के अलावा हार्पर बाजार, और GQ मैगजीन के फोटो शूट भी शामिल है। बता दे दिशा पटानी अपने हर फोटो शूट की तस्वीरें अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करती है।

अपने काम को लेकर काफी डेडिकेटेड है दिशा

दिशा पटानी का फोटोशूट – दिशा पटानी जहां एक ओर अपने हॉट ओर गलैमरस लुक के लिए फैम्स हो रही है, वहीं दूसरी ओर वो अपने काम को लेकर भी काफी डेडिकेटेड है। एक बार डांस के दौरान उनकी ऐडी में चोट आ गई थी, लेकिन फिर भी उन्होंने अपना फोटो शूट पूरा कर सबको चौका दिया था।

रणबीर कपूर है दिशा पटानी के क्रश

बेशक इन दिनों दिशा पटानी को उनके फैन्स टाइगर श्रॉप की गर्लफैंड के नाम से जानते हो, लेकिन दिशा पटानी का फस्ट क्रश हमेशा से रणबीर कपूर ही रहे हैं।

दिशा पटानी ने अपने एक इन्टरव्यू में खुद इस बात का खुलासा करते हुए कहा था कि वह अपने स्कूल टाइम में उन्ही रास्तों से स्कूल जाना पसंद करती थी, जिन रास्तों पर रणबीर कपूर के पोस्टर लगे होते थे। इस के आलावा वह एक टीवी कलाकार पार्थ समथान के साथ भी रिलेशनशिप भी रह चुकी है। उनका और पार्थ का रिश्ता करीबन 1 साल तक चला था। इसका बाद जब उन्हें पार्थ के बाइसेक्सुअल होने और उनके एक टीवी प्रॉड्यूसर के साथ अफेयर के बारे में दिशा पटानी को पता चला तो दोनों का ब्रेकअप दो गया।

एक बड़े बैनर तले फिल्म इडस्ट्री में धमाल मचाने वाली दिशा पटानी अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाती है, लेकिन इस मामले में वह काफी बॉल्ड और खुले दिमाग की है।

वह सभी ट्रोलर्स को मुहतोड़ जवाब देती है। दिशा पटानी का मानना है कि वह सोशल मीडिया पर कुछ भी शेयर करने के लिए वह किसी से परमिशन लेने के लिए बाध्य नहीं है, जोकि कानूनन सही भी है। इन दिनों फिल्मों में ना सही पर मैगजीन्स के कवर पेज पर तो दिशा पटानी अपने हॉट और ग्लैमर्स लुक के साथ धमाल मचा ही रही है।

Leave a Comment