तो इस वजह से नेहा धूपिया ने छुपाई थी प्रेग्नेंसी की बात!

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को एंजॉय करने के साथ ही काम भी कर रही हैं.

हाल ही में नेहा ने सबको अपने प्रेग्नेंसी की खबर देकर चौंका दिया. मई में अंगद बेदी के साथ शादी के बंधन में बंधी नेहा के इतनी जल्दी प्रेग्नेंट होने से उनकी जल्दी में शादी की वजह पर लग रही अटकले ए तरह से सच साबित हुई. महीनों तक अपनी प्रेग्नेंसी पर चुप्पी साधे रहने वाली नेहा ने इसकी वजह हाल ही में बताई.

नेहा धूपिया ने इतने गुपचुप तरीके से शादी की कि किसी को इसकी कानोंकान खबर तक नहीं हुई. बाद में सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात को खोला गया. दिल्ली में हुई इस शादी के चंद महीनों बाद जब नेहा के प्रेग्नेंट होने की खबर आई तो लोगों ने अनुमान लगाया कि नेहा के अचानक शादी के पीछे उनकी प्रेग्नेंसी ही मुख्य वजह थी. दरअसल, हमारे देश में ग्लैमर इंडस्ट्री में लड़कियों को शादी और प्रेग्नेंस की बाद काम मिलना बंद हो जाता है, ये एक कड़वी सच्चाई है और इसी वजह से नेहा धूपिया ने प्रेग्नेंसी का खुलासा इतने दिनों बाद किया.

एक अखबार के साथ खास बातचीत में नेहा ने इस सवाल का जवाब दिया कि वह इतने लंबे वक्त तक अपनी प्रेग्नेंसी की खबर पर खामोश क्यों थीं? उन्होंने कहा, “मैं डरी हुई थी कि लोग मुझे काम देना बंद कर देंगे. यह बहुत अच्छी बात थी कि छठवें महीने तक मेरा बंप नजर नहीं आ रहा था. ऐसा इसलिए भी क्योंकि इस इंडस्ट्री में अपीयरेंस मायने रखता है.”

नेहा ने बताया, “किसी को लग सकता है कि वह काम को लेकर अनफिट है लेकिन मेरा एनर्जी लेवल हाई था.” नेहा ने कहा कि वह उन महिलाओं के खिलाफ नहीं हैं जो प्रेग्नेंसी में छुट्टी लेती हैं. उन्होंने कहा कि प्रेंग्नेंसी के दौरान भी काम करते रहना उनका निजी फैसला था. नेहा ने कहा कि प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम करती रह कर वह कोई ट्रेंड नहीं सेट करना चाहती थीं.

नेहा धूपिया की तरह ही करीना कपूर ने भी प्रेग्नेंसी के दौरान पूरे महीने तक काम किया और नेहा भी हाल ही मे करीना की तरह बेबी बंप के साथ रैंप वॉक करती नज़र आईं थी. नेहा भले ही यह स्वीकार न करें, लेकिन इतनी जल्दी प्रेग्नेंसी से तो यही पता चलता है कि जल्दबाजी में शादी की वजह प्रेग्नेंसी ही रही होगी.

Leave a Comment