तस्वीरों में देखिए बिना मेकअप कैसी दिखती हैं टीवी की ये संस्कारी बहुएँ !

सोलह श्रृंगार करके साड़ी में कहर बरपाती छोटे पर्दे की संस्कारी बहुएं घर-घर की पहली पसंद हैं.

सीरियल्स में इन बहुओं को देखकर असल जिंदगी में भी कई औरतें उन्हें कॉपी करने की कोशिश करती हैं.

लेकिन क्या आपने छोटे पर्दे की इन खूबसूरत बहुओं को कभी बिना मेकअप के देखा है. अगर नहीं देखा है तो चलिए हम आपको बताते हैं बिना मेकअप टीवी की बहुएँ – आपकी ये खूबसूरत सी दिखनेवाली संस्कारी बहुएं असल में बिना मेकअप के कैसी दिखती हैं.

बिना मेकअप टीवी की बहुएँ –

1- हिना खान

आपने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में हिना खान को तो देखा ही है.कई लोग हिना की खूबसूरती के दीवाने भी हैं लेकिन जरा देखिए तो वो बिना मेकअप के कैसी दिख रही हैं.

2- दृष्टि धामी

‘एक था राजा एक थी रानी’ और ‘मधुबाला’ जैसे कई सीरियल्स के जरिए अपनी खूबसूरती से दर्शकों के दिलों पर राज करनेवाली दृष्टि की ये तस्वीर देखिए और बताइए वो कैसी दिखती है बिना मेकअप के.

3- मौनी रॉय

खूबसूरत ‘नागिन’ मौनी रॉय छोटे पर्दे की सबसे बेहतरीन अदाकाराओं में से एक मानी जाती हैं. आपने अक्सर उन्हें मेकअप में ही देखा होगा अब जरा बिना मेकअप के भी देख लीजिए.

4- दिव्यांका त्रिपाठी

छोटे पर्दे की संस्कारी बहु दिव्यांका त्रिपाठी पर्दे पर काफी खूबसूरत नजर आती हैं. इस तस्वीर को देखकर आप भी यही कहेंगे कि ये सब उनके मेकअप का ही कमाल है.

5- अनीता हसनंदानी

छोटे पर्दे की अभिनेत्री अनीता हसनंदानी को आप ‘ये है मोहब्बतें’ में अक्सर देखते हैं. अनीता भी मेकअप में ज्यादा खूबसूरत नजर आती हैं जबकि बिना मेकअप के… आप खुद ही देख लीजिए.

6- दीपिका सिंह

दीपिका सिंह को आपने टीवी के मशहूर शो ‘दीया और बाती हम’ में देखा होगा. वो पर्दे पर मेकअप में आपको बेहद पसंद आई होंगी लेकिन अब उन्हें बिना मेकअप में भी देख लीजिए.

7- शिल्पा शिंदे

छोटे पर्दे की अभिनेत्री शिल्पा शिंदे को आपने ‘भाभीजी घर पर हैं’ में देखा होगा. उनके किरदार को हर किसी ने पंसद किया था. लेकिन बिना मेकअप के शिल्पा को देख आप उन्हें पहचान ही नहीं पाएंगे.

8- सौम्या टंडन

‘भाभीजी घर पर हैं’ में नजर आनेवाली सौम्या टंडन वैसे बेहद खूबसूरत हैं. लेकिन जरा उन्हें भी देख लीजिए कि वो बिना मेकअप के कैसी नजर आती हैं.

9- अंकिता लोखंडे

‘पवित्र रिश्ता’ की फेम अंकिता लोखंडे की खूबसूरती वाकई काबिले तारीफ है लेकिन आपने उन्हें हमेशा मेकअप में ही देखा होगा अब बिना मेकअप वाली इस तस्वीर पर भी एक नजर डाल लीजिए.

10- सृति झा

छोटे पर्दे के मशहूर सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में नजर आनेवाली सृति झा वैसे पर्दे पर एक संस्कारी बहु का किरदार निभाती हैं और बेहद खूबसूरत भी लगती हैं लेकिन क्या आपने उन्हें कभी बिना मेकअप के देखा है.

ये है बिना मेकअप टीवी की बहुएँ – तो देखा आपने टीवी की ये संस्कारी बहुएं बिना मेकअप के पहचान में ही नहीं आ रही हैं. क्योंकि टीवी पर दिखनेवाली इन बहुओं की  खूबसूरती के पीछे सिर्फ और सिर्फ उनके मेकअप का ही कमाल है.

Leave a Comment