टीवी की दुनिया की 5 सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियाँ जो छोटे कपड़ों के साथ नफ़रत करती हैं, नंबर 3 कभी नहीं पहनती हैं

ग्लैमर की दुनिया में, ज्यादातर अभिनेत्रियों को छोटी पोशाक पहनना पसंद है, ताकि उन्हें प्रचार मिले और अधिक से अधिक प्रसिद्ध हो। और इसके लिए, वे छोटे कपड़े और बोल्डनेस का सहारा लेते हैं, जो कभी-कभी अभिनेत्रियों को प्रसिद्ध बनाता है, और लोग उनके बारे में भूल जाते हैं क्योंकि वे पागल हैं, लेकिन कुछ अभिनेत्रियां हैं जो अपनी सुंदरता, काम और अच्छे प्रदर्शन के बारे में जानती हैं, जिन्होंने कभी नहीं किया छोटे कपड़ों का सहारा लिया, फिर भी आज उनके लाखों फंसे हुए हैं, इसलिए आज हम आपको ऐसे देंगे हम अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बहुत सुंदर और स्टाइलिश है। और उसने छोटे कपड़ों से दूर रहकर टेलीविज़न इंडस्ट्री में नाम कमाया है, तो चलिए जानते हैं उनके बारे में।

खूबसूरत अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी टेलीविजन की सबसे प्रसिद्ध और सफल अभिनेत्री हैं। वह प्रशंसकों की कमी नहीं है, उन्होंने कभी भी प्रसिद्ध होने के लिए साहस का सहारा नहीं लिया, उन्होंने आज तक कई हिट धारावाहिक किए हैं, और लोगों के बीच उनका बहुत क्रेज है।

धारावाहिक जोधा अकबर में अभिनेत्री परिधि शर्मा को कौन नहीं जानता, उन्होंने एक सफल धारावाहिक किया जिसने घर घर में अपनी पहचान बनाई, उन्होंने कभी भी कपड़े नहीं पहने ताकि वे फिट महसूस न करें, पार्थी सोनी टीवी के धारावाहिक पटियाला में आ रही हैं

कृतिका सेंगर ने आज तक लोकप्रियता हासिल करने के लिए साहस का सहारा नहीं लिया है। वह भी स्टार के साथ चुंबन दृश्य से इनकार किया, कृतिका सेंगर धारावाहिक “कसम तेरे प्यार की” में शरद मल्होत्रा ​​के साथ दिखाई दिया।

प्रसिद्ध टीवी अभिनेत्री अलीशा पंवार देखने के लिए एक अप्सरा से कम नहीं है, वह आज तक किसी भी चुंबन दृश्य नहीं दिया है, और छोटे कपड़े के लिए कभी नहीं सहारा प्रसिद्ध होना।

अभिनेत्री दीपिका, जो एक अभिनेत्री और टीवी के लोकप्रिय शो “ससुराल सिमर का” के नाम से प्रसिद्ध थीं, को हर घर की बहू के रूप में जाना जाता था, और दीपिका कक्कड़, जो विवादास्पद शो बिग बॉस 12 की विजेता थीं, ने लोकप्रियता हासिल की। कभी करने के लिए साहस का सहारा नहीं लिया।

Leave a Comment