जो व्यक्ति सड़कों पर हाँफते हुए सामान बेचता है, वह आज बॉलीवुड में शीर्ष अभिनेता है!

बॉलीवुड की दुनिया बहुत ही अजीब दुनिया है, कब क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। यहां के लोगों का जीवन आम लोगों के जीवन से बिल्कुल अलग है। बॉलीवुड को ग्लैमर वर्ल्ड भी कहा जाता है। इसकी चमक देखकर अच्छे-अच्छे लोग इसके बाद खिंचे चले आते हैं। आज आप जिन अभिनेताओं को स्क्रीन पर देखते हैं, यह हमेशा उनका जीवन नहीं था। इनमें से कई अभिनेता या अभिनेत्रियाँ हैं जिन्होंने अपने शुरुआती दिनों में बहुत संघर्ष किया है।

मुन्ना भाई एमबीबीएस सर्किट…
अरशद वारसी का जन्मदिन: अरशद वारसी का जन्मदिन जानिए अभिनेता के बारे में महत्वपूर्ण तथ्य | नवभारत टाइम्स फोटोगैलरी

आज हम आपको बॉलीवुड के एक मशहूर अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका शुरुआती जीवन संघर्ष से भरा था। आज हम जिस तरह से उसे देखते हैं, उसका जीवन पहले जैसा नहीं रहा होगा। आपको यह जानकर बहुत आश्चर्य होगा कि आज हम आपको अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं। उन्होंने अपने शुरुआती दिनों में वह काम भी किया है, जिसके बारे में आपने सपने में भी नहीं सोचा होगा।

जी हां, ये सुनकर आपको यकीन नहीं हो रहा होगा, लेकिन आज जिस एक्टर के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, वो मजबूरी में सड़कों पर सामान बेचा करता था। मुन्ना भाई एमबीबीएस का सर्किट तो आपको याद ही होगा, जी हां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अरशद वारसी की। अरशद वारसी अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में अभिनय किया है।

B’day Special: अरशद वारसी की शीर्ष पांच मजेदार डायलॉग्स – B’day Spl: ‘सर्किट’ अरशद वारसी के संवाद आपको हँसाएंगे भले ही आप सुनना न चाहें – Amar Ujala Hindi News Live

लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा प्रसिद्धि मुन्ना भाई एमबीबीएस में सर्किट की भूमिका के कारण मिली। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अरशद वारसी सड़कों पर घूमते थे और अपना जीवन बिताने के लिए सामान बेचते थे। अरशद वारसी का जन्म 19 अप्रैल 1968 को मुंबई में हुआ था। एक समय था जब उन्हें अपना जीवन यापन करने के लिए छोटे-छोटे काम करने पड़ते थे, लेकिन आज यह किसी पहचान का मोहताज नहीं है। आज उनके लाखों प्रशंसक हैं।

Leave a Comment