जानिए क्या है श्रद्धा कपूर की खूबसूरती का राज

परदे पर मेकअप की परत लगाए तो सभी हीरोइने अच्छी लगती हैं, मगर कम ऐसी हीरोइने हैं जो बिना मेकअप के भी सुंदर दिखती हैं और उन्हीं में से एक है श्रद्धा कपूर.

श्रद्धा कपूर नो मेकअप लुक में भी आकर्षक लगती हैं.

चलिए हम आपको बताते हैं आखिर क्या है श्रद्धा कपूर की खूबसूरती का सीक्रेट.

अगर आप भी श्रद्धा कपूर की तरह कुदरती खूबसूरती चाहते हैं, तो सबसे पहले तो 24 घंटे मेकअप पोतना छोड़ दें. क्योंकि श्रद्धा कपूर जब भी घर पर होती हैं जो चेहरे पर कोई मेकअप नहीं करती जिससे स्किन सांस ले सके. तो चलिए जानते हैं श्रद्धा कपूर की खूबसूरती का सीक्रेट्स.

श्रद्धा कपूर की खूबसूरती –

  • श्रद्धा कपूर अपनी त्वचा और बालों के लिए नेचुरल चीजों का इस्तेमाल करती हैं. वह चेहरे पर ग्लो बनाए रखने के लिए दिनभर खूब सारा पानी पीती है. एक्सपर्स्ट भी कहते हैं कि पानी पीने से त्वचा से जुड़ी आधी समस्याए तो ऐसे ही गायब हो जाती है.
  • श्रद्धा कपूर दिन में कम से कम दो बार किसी अच्छे ब्रांड के फेशवॉश से चेहरा जरूर धोती है. फिर चेहरे की नमी को बरकरार रखने के लिए वह मॉइस्चराइजर लगाती हैं.
  • वो चेहरे पर हमेशा सनस्क्रीन लगाकर ही बाहर निकलती है. वह ब्यूटी ट्रीटमेंट्स के बजाए कुदरती सुंदरता पर विश्वास रखती है, तभी तो जब श्रद्धा घर पर होती है तो वह मेकअप से दूर ही रहती है.
  • बालों की खूबसूरती बनाए रखने के लिए वह ऑर्गेनिक तेल का इस्तेमाल करती है, क्योंकि इससे बालों में नमी बनी रहती है. बाल मजबूत होते है.
  • इसके अलावा वह एलोवेरा, हिबिस्कस यानी गुलहड की पत्तियां और फूल के साथ दही मिलाकर पैक बनाती है और इस पैक को बालों पर लगाती हैं. बालों में सीरम लगाना वह कभी नहीं भूलती क्योंकि इससे बाल हमेशा सॉफ्ट बने रहते है.
  • डाइट का भी खूबसूरती से गहरा कनेक्शन होता है, इसलिए श्रद्धा कपूर नाश्ते में हमेशा ताजे फल खाती है, जो उन्हें दिनभर एनर्जेटिक रखता है. वह ओमेगा-3 से भरपूर चीजे खाती है और फास्ट फूड्स से दूर रहती हैं. उन्हें मिठाइयां और चॉकलेट बहुत पसंद है बावजूद इसके वो ये चीज़ें बहुत कम खाती हैं.

Leave a Comment