जब रोते रोते हुए सब राज खोल दीं सारा अली खान, कहा- 5 साल पहले जब डिनर पर गए थे मम्मी-पापा तब

सारा अली खान बॉलीवुड की एक तेजी से उभरती हुई अभिनेत्री हैं और वह वास्तव में इसका आनंद लेती हैं लेकिन सारा के जीवन में एक दर्द है कि उनके माता और पिता तलाक लेने के बाद अलग हो गए। जब वह छोटी थी, तब वह अपनी मां के साथ पली-बढ़ी थी, लेकिन जब वह बड़ी हो गई, तो उसे पढ़ने के लिए कोलंबिया भेज दिया गया। पापा सैफ उसे छोड़ने जा रहे थे, जब उसे लगा कि वह बेटी को छोड़ने जा रहा है, तो माँ को भी साथ ले जाना चाहिए। यह सोचकर सैफ भी सारा की मां, उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह को कोलंबिया ले गए और वहां अमृता और सैफ ने सारा को बसाया और उन्हें सब कुछ दिया।

यह सब करने के बाद, सभी को भूख लगी और हर कोई रात का खाना खाने के लिए एक रेस्तरां में गया। सारा अली खान का कहना है कि यह उनके जीवन का बहुत ही खूबसूरत क्षण था क्योंकि यह वह समय था जब उनकी माँ, उनके पिता और वे तीनों एक साथ हँसी-ख़ुशी के साथ बैठकर खाना खाती थीं और बातें करती थीं। एक पल के लिए वह पल उसके लिए पूरी जिंदगी बन गया था।

यह सब बताते हुए, सारा एक बार के लिए भावना में दिखाई दी, लेकिन जैसा कि अक्सर होता है, वह खुद को प्रबंधित करने का प्रबंधन करती है जैसे उसने खुद को संभाला है।

Leave a Comment