जब ये टॉप बॉलीवुड स्‍टार्स कैमरे से नहीं छिपा सके अपनी लव बाइट, देखें तस्‍वीरें

बॉलीवुड स्‍टार्स के लव बाइट – अकसर बॉलीवुड स्‍टार्स की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं और स्‍टार्स की छोटी-छोटी बातों पर भी गौर दिया जाता है।

कभी-कभी स्‍टार्स की फोटोज़ में कुछ ऐसा दिख जाता है जो चर्चा का विषय बन जाता है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही फोटोज़ दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगें।

आज हम आपको बॉलीवुड सितारों की कुछ ऐसी तस्‍वीरें दिखाने वाले हैं जिसमें ये सितारे चाह कर भी अपनी लव बाइट छिपा नहीं पाए।

बॉलीवुड स्‍टार्स के लव बाइट –

१ – प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड स्‍टार्स के लव बाइट

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में प्रियंका चोपड़ा की एक्टिंग और खूबसूरती का जलवा है। मिस वर्ल्‍ड रह चुकी प्रियंका का अपने कई को स्‍टार्स के साथ अफेयर रह चुका है। इस फोटो में प्रियंका अपने लव बाइट को छिपाने में नाकाम रही हैं।

२ – करीना कपूरी खान

बॉलीवुड की दीवा करीना कपूर खान भी अपनी इस ड्रेस मे लव बाइट को छिपा नहीं पाईं और कैमरे में उनके प्‍यार की ये निशानी कैद हो गई।

३ – दीपिका पादुकोण

आज फिल्‍म इंडस्‍ट्री पर राज करने वाली दीपिका पादुकोण अपने को एक्‍टर रणवीर सिंह को डेट कर रही हैं। इस तस्‍वीर में आप साफ देख सकते हैं कि दीपिका पादुकोण अपने लव बाइट को कैमरे से छिपाने में नाकाम रहीं हैं।

४ – कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ भी कैमरे से अपने लव बाइट को छिपाने में नाकाम रही और पकड़ी गईं।

५ – माहिरा खान

पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान को सिगरेट पीने का बहुत शौक है और इस तस्‍वीर में आप उनका ये शौक देख सकते हैं। इससे पहले भी एक टीवी इंटरव्‍यू में माहिरा को सिगरेट पीते हुए देखा गया है। इस तस्‍वीर में माहिरा रणबीर कपूर के साथ बैठकर सिगरेट पी रही हैं। अगर आप ध्‍यान से देखें तो माहिरा की कमर पर भी लव बाइट का निशान है।

3 Thoughts to “जब ये टॉप बॉलीवुड स्‍टार्स कैमरे से नहीं छिपा सके अपनी लव बाइट, देखें तस्‍वीरें”

  1. I have read a few good stuff here. Definitely worth bookmarking for revisiting. I surprise how much effort you put to make such a magnificent informative web site.

  2. You are my inhalation, I possess few web logs and sometimes run out from to brand.

  3. I like this post, enjoyed this one appreciate it for putting up.

Leave a Comment