जब ऐश्वर्या ने किया था रणबीर संग इतना सब, नाराज हो गयी थी सास जया बच्चन

ऐश्वर्या राय इन दिनों फिल्मो दुनिया से काफी ज्यादा दूर है और अब कारण तो सब लोग जानते ही है कि ऐश्वर्या की शादी हो चुकी है, वो एक बच्ची की माँ भी है और खास तौर पर बच्चन परिवार इस तरह की चीजे पसंद नही करता है. इस वजह से शादी के बाद से ऐश्वर्या का वो ग्लैमरस फ़िल्मी अंदाज हमें दुबारा देखने में नही आया है लेकिन ऐसा नही है कि ऐश ने बिलकुल कोशिस ही नही की थी.

ऐश्वर्या ने कई फिल्मे शुरूआती वक्त में की थी और साथ ही साथ में उन्होंने एक फिल्म ऐसी भी की थी जिसे लेकर के विवाद खड़े हो गये थे. आप समझ तो गये ही होंगे कि हम अभी ऐ दिल है मुश्किल फिल्म की बात कर रहे है जो चली तो अच्छी थी लेकिन इसके सीन्स को लेकर के काफी ज़्यादा खबरे बन गयी थी.

इस फिल्म में ऐश्वर्या राय और रणबीर कपूर एक दुसरे के इतने ज्यादा करीब आ गये जिसकी कोई हद ही नही थी. इतनी करीबी की विडियोज और फोटोज भी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी वायरल हुई थी. इस पूरे मामले को देखते हुए कहा जाता है कि ऐश को घर पर काफी नाराजगी झेलनी पड़ी थी. ख़ास तौर पर ऐश की सास यानी जया बच्चन को इसके चलते तकलीफ हुई थी.

ये कहा जाता है और इसी का परिणाम माना जाता है कि अब ऐश ने ऐसे कोई भी सीन्स उसके बाद में कभी भी नही दिए है. जो भी है इस तरह की चीजे फ़िल्मी सितारों की जिन्दगी में होना लाजमी सी बात है मगर फिर भी थोडा ख्याल रखा जाए तो बेहतर है क्योंकि परिवार ही सबसे पहले है और वो ही नाराज रहे तो फिर तो करियर और पैसा कितना ही ऊपर चला जाए लेकिन ख़ुशी नही रहती है और इसी वजह से शायद अब ऐश परिवार को ही अधिकतर वक्त देती है.

Leave a Comment