क्यों फैशन गेम की क्वीन है आलिया, जाने

आलिया भट्ट का स्टाइल – वो खुबसूरत है, टैलेंटेड है, अपने अभिनय के साथ-साथ स्टाइल से भी काफी सुर्खियाँ बटोरती है ।

अब वो चाहे कोई भारतीय लुक हो या रोज़मर्रा की गर्ल नेक्सट डोर लुक हो, हर लुक में वो छाप छोड़ती है । संघर्ष फिल्म से बाल कलाकार के रूप में अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली आलिया भट्ट, जब हिरोइन बनी तो करन जौहर जैसे निदेशक ने उन्हे लाँच किया और स्टूडेंटस् ऑफ दी ईयर ने तो उन्हे कई कॉलेज गर्लस् का आइकन बना दिया ।

आलिया अपने रोल के साथ जितने एक्सपेरिमेंट करती है उतना ही एक्सपेरिमेंट वो अपनी ड्रेसेस के साथ भी करती है । उनके स्टाइल की फ्रेशनेस् फैशन के दिवानो के बीच भी काफी जगह पा रही है ।

तो आइए देखते है आलिया भट्ट का स्टाइल जो उन्हे सबसे जुदा बनाता है :-

आलिया भट्ट का स्टाइल –

डेनिम

आलिया भट्ट का स्टाइल

डेनिम कॉलेज जाने वाली हर लड़की की पहली पसंद है और आलिया भी इसमें पीछे नही है उनके वाडरोब में डेनिम की खास जगह है । डेनिम को अपनी एयरपोर्ट लुक से लेकर प्रमोशन के समय भी वो पहनना पसंद करती है फंकी टॉप के साथ डेनिम की पैयरिंग देखने में भी काफी सही लगती है । इसीलिए कॉलेज जाने वाली लड़कियों आलिया के इस स्टाइल को बहुत पसंद करती है ।

स्नीकर्स

आलिया भट्ट का स्टाइल

जहां बाकि बॉलीवुड हिरोइनस् ज़्यादातर हीलस् में नज़र आती है वही पर आलिया ने स्नीकर्स को नई स्टाइल सेटेंमेंट बना दिया । ये कम्फर्टेबल है और स्टाइलिश भी । आलिया ने अपने फेवरेट स्नीकर्स को अपनी अलग – अलग ड्रेसेस के साथ स्टाइल कर उसे फैशन के गलियारे में खास जगह दिला दी ।

कम्फर्टेबल फैशन

आलिया भट्ट का स्टाइल

स्टाइल भी कम्फर्टेबल हो सकता है ये हमें आलिया ने ही सीखाया जो अपने अंदाज से सबके मन को भा गयी । स्टाइल के नाम पर जहां बाकी हिरोइनस् ने अकसर अजीबो गरीब फैशन को अपनाया, आलिया का फैशन मंत्रा फैशन के साथ कम्फर्ट का भी ख्याल रखता है, इसीलिए हर कोई आलिया के स्टाइल को अपनाने में दिलचस्पी ले रहा है ।

एक्पेरिमेंट

आलिया भट्ट का स्टाइल

आलिया को भीड़ से अलग दिखना आता है जहां एक वक्त के बाद सब अपने कम्फर्ट ज़ोन में चले जाते है वही आलिया कम्फर्ट से हटके एक्पेरिमेंट करती है ना केवल वो फिल्मों में अलग किरदार निभाती है बल्कि, उनका स्टाइल भी काफी एक्पेरिमेंटल है जो उन पर फबता है । अब वो चाहे सोनम कपूर की शादी में ग्रीन लहंगा अवतार हो , उनका ये अनूठा लहंगा फैशन के गलियारों में काफी सुर्खियाँ बटोर चुका है और आजकल के युवाओ में खासा पसंद किया जा रहा है ।

इंडियन स्टाइल

आलिया भट्ट का स्टाइल

आलिया जब किसी किरदार में ढलती है तब वो पूरी तरह से वैसी हो जाती है, अब वो चाहे राज़ी की सेहमत हो । सेहमत के किरदार की शालीनता उनके इस फिल्म के प्रमोशन के समय पर भी दिखी, आलिया ने एक समझदार लड़की के किरदार में ना केवल फिल्म को बल्कि प्रमोशन के वक्त पहनने अटायर को भी खुबसूरत बना गया । और उनके खुबसूरत लिबास से प्रेरणा लेकर बाज़ारो में कई सुंदर परिधानो ने अपनी जगह बनाई ।

One Thought to “क्यों फैशन गेम की क्वीन है आलिया, जाने”

Leave a Comment