करिश्मा कपूर ने कही ऐसी बात कि रह जाएँगे दं’ग, ‘हनीमून पर पति ने दोस्त के सं’ग सोने…

करिश्मा कपूर और उनके पूर्व पति संजय कपूर से सम्बन्ध वि’च्छेद को लेकर बयान दिया है. करिश्मा के वकील ने ये कहा था कली ये तलाक का मामला नहीं है बल्कि ये प्रताड़ना का मामला है. इस के साथ ही उन्होंने ये भी कहा था की करिश्मा ने अपने लिया कुछ नहीं माँगा है बल्कि उन्होंने अपने बच्चो के लिए उनकी सुरक्षा की बता की है बता दे की करिश्मा ने अपनी शादीशुदा ज़िन्दगी को लेकर कई खुलासे किये है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक करिश्मा कपूर ने संजय को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने दावा किया कि संजय ने अपने दोस्त के साथ उन्होंने सोने को कहा मना करने पर संजय ने पिटाई की,एक बार का वाकिया बताते हुए वो कहती है कि जब एक बारे उनके पति संजय यूके जा रहे थे. उन्होंने कहा कि वो चाहते थे की करिश्मा भी उनके साथ चले पर उस समय उनके बेटे की तबियत खराब थी जिस वजह से वो उनके साथ नहीं जा पाई.

इस वजह से संजय उनसे काफी गुस्सा हो गए थे और अकेले ही चले गए।उन्हें अपने बेटे की तबियत से कोई लेना-देना नहीं था और उन्हें गोल्फ खेलना ज्यादा जरुरी था। जब करिश्मा यूके पहुंचीं तो संजय रात-रात भर गायब रहते थे.उन्हें अपने बेटे की तबियत से कोई लेना-देना नहीं था ये ही नहीं जब उनका हनीमून पर गए थे तब वो अपने भाई से इस बारे में बता कर रहे थे की करिश्मा कितने पैसे ला सकती हैं ये सुनकर उनके तो होश ही उड़ा गए थे।

ये ही काफी नहीं था करिश्मा ने बताया था की एक बार संजय ने उन्हें ड्रेस दी थी जो उनकी माँ ने करिश्मा को गिफ्ट की थी और जब करिश्मा ने उसे पहन तो वो उन्हें फिट नहीं आई और सिर्फ इतनी सी बात पर उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने अपनी माँ से कहा की वो करिश्मा को थप्पड़ लगाने के लिए कहा. संजय अक्सर करिश्मा से दुर्व्यवहार करते थे।इतना सब सहने के बाद उन्होंने साल 2016 में संजय से डाइवोर्स ले लिया।

Leave a Comment