कभी पक्के दोस्त थे जावेद अख्तर और सलीम खान, इस वजह से एक रात में टूट गयी सालो की दोस्ती

बॉलीवुड में जब भी हम एक दुसरे की तरफ देखते है या फिर यहाँ वहाँ देखते है तो फिर एक चीज है जो अक्सर ही नजर आती है और वो ये है कि यहाँ पर दोस्तियाँ बड़ी होती है और जब भी होती है तो काफी गहरी ही देखने को मिलती है जो कि हम लोग जानते भी है. ऐसी ही एक दोस्ती हुआ करती थी दो लोगो के बीच में जो थे सलीम खान जो कि सलमान खान के पिता है और दुसरे जावेद अख्तर साहब जो कि जाने माने बॉलीवुड सेलेब रहे है और राजनीति में भी काफी सक्रीय दिखाई देते रहे है.

इन दोनों की जोड़ी की कई मिसाले दी गयी क्योंकि इनकी लिखी हुई स्क्रिप्ट्स हिट होती ही थी. सलीम खान बताते है कि एक शाम को हम लोग बैठे हुए थे और अचानक से तब जावेद अख्तर आये और कहने लगे कि मैं अब अलग काम करना चाहता हूँ. मुझे समझ नही आया कि वो ऐसा क्यों कह रहे है?

सलीम इसके बाद अपनी गाडी की तरफ गये तो जावेद उनके पीछे आये लेकिन सलीम नही रुके और चले गये. इसके बाद वो घर जाकर के बैठे तभी उनकी पत्नी हेलन का फोन आया और हेलन ने कहा कि माँ की तबीयत खराब है और वो जल्दी से माँ से मिलने को निकले लेकिन जब तक वो पहुंचे तब तक माँ का निधन हो चुका था.

माँ के अंतिम संस्कार से वो बुरी तरह से टूट चुके थे और ऐसे वक्त में ये खबर लीक हो गयी कि सलीम जावेद की जोड़ी टूट गयी है जिसे लेकर के सलीम खान को अक्सर फोन आते रहते थे. अब ऐसे में ये बात सिर्फ ये दो लोग ही जानते थे कि ये दोनों साथ में काम नही करेंगे और ऐसे वक्त में खबर लीक होने से कही न कही सलीम को और भी बुरा लगा और दोनों की दोस्ती बस एक शाम के बाद में खत्म ही हो गयी.

Leave a Comment