ऐश्वर्या की अपनी भाभी है उनसे भी ज्यादा खूबसूरत, रखती है खुदको एकदम फिट और बोल्ड

श्रीमा राय ऐश्वर्या राय के भाई आदित्य की पत्नी है और इस हिसाब से वो उनकी भाभी हुई और ऐश्वर्या श्रीमा की रिश्ते में ननद लगती है. दोनों के बीच में काफी अच्छी ट्यूनिंग है ऐसा बताया जाता है और कहा तो ये भी जाता है कि दोनों के बीच में से ज्यादा ब्यूटीफुल कौन है

ये देखकर के लोग एक बार के लिए सोच में पड़ जाते है. हाँ इतना जरुर है कि ऐश एक ऐक्ट्रेस है और वो पब्लिक फिगर है तो उनको ज्यादा लोग जानते है लेकिन ब्यूटी के मामले में श्रीमा कही से पीछे नही है. वो एक हाउसवाइफ है और साथ ही साथ में फैशन ब्लोगर भी है तो ऐसा नही है कि श्रीमा राय की पहचान बिलकुल ही नही है.

वो भी अपनी एक पहचान बना रही है और जगह बनाने में थोडा वक्त तो लगता ही है ये बात हमसे बेहतर भला और कौन समझ सकता है? श्रीमा राय की ऐश से तुलना हो रही है यही चीज बताने के लिए काफी है कि वो वाकई में सुन्दर तो है. हाँ फिल्मो में अगर वो आती तो शायद कुछ कमाल भी कर सकती थी ऐसा सोशल मीडिया पर लोग कहते हुए आपको ढेरो नजर आ जायेंगे. बाकी तो जो है सो है ही. श्रीमा राय के बढ़ते हुए कद को देखकर के और उनकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए कई लोग उन्हें फोलो करने लगे है.

Leave a Comment