एकमात्र ऐसी हीरोइन जो पूरे कपड़े पहनना पसंद करती हैं, देखिए तस्वीरे

छोटे पर्दे से लेकर बडे पर्दे तक आज के समय की हर हीरोइन छोटे कपडे पहनाना पसंद करती हैं. हर युवा अभिनेत्री की पहली इच्छा हॉट दिखना होता है जिसके लिए वह छोटे कपडे पहनती हैं.

अपने फैंस को अपनी अदाओ और फैशन से दीवाना बनाने के लिए ये अभिनेत्रीया वेस्टर्न ड्रेस से लेकर हर तरह की ड्रेस पहनती हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो भले ही वेस्टर्नकल्चर से घिरी हो लेकिन फिर भी भारतीय परिधान पहनना उनकी पहली पसंद है.

आज हम आपको बताएंगे की कौन है ये अभिनेत्री जो ना केवल साडी और सूट पहनती हैं बल्कि अन्य अभिनेत्री को अपनी सुंदरता से मात भी देती हैं. तो चलिए बात करते हैं उस अभिनेत्री के बारे में –

कीर्ति सुरेश

बता दे की हम जिस हीरोइन की बात कर रहे हैं वह साउथइंडस्ट्री की एक जानी मानी हस्ती हैं. इस अभिनेत्री का नाम कीर्ति सुरेश. इनका जन्म १७ अक्तूबर १९९२ को चन्नई में हुआ था. कीर्ति सुरेश ने अपने भारतीय पहनावे से ना केवल साउथ को बल्कि पूरे हिंदुस्तान में अपनी एक अलग पहचान बनाई हुई है. आज के इस दौर में जहा हर अभिनेत्री अपने जिस्म के दिखावे से लोगो का दिल जितने की कोशिश करती हैं वही कीर्ति एक ऐसी हीरोइन हैं जिन्हे आपने ज्यादातर साडी और सूट में ही देखा होगा. जो की इनकी खूबसूरती में और भी चार चांद लगा देते हैं. ड्रेसिंगसेंस के मामले में कीर्ति के विचार बाकी अभिनेत्रीयो से जरा अलग और हटकर हैं, जहा दूसरी अभिनेत्रीयाशार्ट्स पहनकर अपने फैंस के बीच पॉपुलैरिटी हासिल करती हैं वही कीर्ति इसके बिल्कुल विपरीत हैं.

कीर्ति सुरेश ने अब तक मलायलम, तमिल, तेलगु जैसी कई भाषाओ की फिल्मो में अभिनय किया है.

कीर्ति सुरेश

कीर्ति के एक्टिंग करियर की शुरुआत महज 8 साल की उम्र में बतौर चाइल्डआर्टिस्ट हुई थी. उन्होने बचपन में जीतनी शौहरत कमाई उससे कई गुना उन्होने अपनी पहली मलायलम फिल्म साल 2013 में गीतांजलि करके कमाई थी. गीतांजली उनकी पहली ऐसी फिल्म थी जिसमें वो लीड रोल में नजर आई थी. साउथ की हिरोइन होने के बावजूद भी कीर्ति की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा हैं. आप इस बात का अंदाजा उनके फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटरफैंस से लगा सकते हैं जो कि कुल 17 लाख से भी अधिक हैं. आपको बता दे की भारतीय वस्त्रो में ही कीर्ति की तस्वीरो को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता हैं और उनके इसी स्टाइल पर सभी उनके दीवाने हैं.

कीर्ति सुरेश

जहा एक तरफ आज के समय में फिल्मो में हीरोइनो से शॉर्टकपडे पहनने की डिमांड की जाती हैं वही वह इसे अपनी आम जिंदगी में भी ढाल लेती हैं और भूल जाती हैं की वह एक भारतीय अभिनेत्री हैं ना की वेस्टर्न.

सभी अभिनेत्रीयो को भारतीय परिधान पहनने पर गर्व होना चाहिए जैसे की कीर्ति सुरेश को है. जितना हाथ हमारी भारतीय सोसाइटी के कल्चर को खत्म करने में वेस्टर्न कल्चर का है वही कही ना कही उतना ही साथ बॉलीवुड के अभिनेता और अभिनेत्रीयो का भी है जो की ऐसे कल्चर को बढावा देते आए हैं और उसे भारतीय कल्चर से ऊपर दिखाते आए हैं.

Leave a Comment