उसने अपने से 13 साल छोटी मीरा से शादी क्यों की, उसने खुद राज को शाहिद कपूर के बारे में बताया

शाहिद कपूर को बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक माना जाता है। इसमें कोई शक नहीं है कि उनके द्वारा की गई फिल्में अपने आप में मास्टरपीस कही जाएंगी। लेकिन उसका निजी जीवन और भी खूबसूरत है क्योंकि जिस लड़की से उसकी शादी होती है वह न केवल सुंदरता के मामले में सभी के रिकॉर्ड तोड़ती है, बल्कि साथ ही वह एक अच्छी पत्नी भी होती है। हालाँकि, शाहिद और मीरा की उम्र के अंतर के बारे में अक्सर बातचीत होती है और यह पूछा जाता है कि शाहिद ने मीरा राजपूत से शादी क्यों की?

जब शाहिद कपूर से एक टॉक शो में यह सवाल पूछा गया, तो शाहिद ने जवाब दिया कि यह एक नारंगी शादी थी और जब मैं मीरा को देखने गया, तो जैसे ही मैंने मीरा को देखा, उनके चेहरे पर एक रोशनी आ गई और उनका चेहरा चमक उठा। होना था। मुझे खुशी हुई कि यह बहुत छोटा है लेकिन मुझे यह पसंद है।

इस पर शाहिद ने तुरंत शादी के लिए हां कह दी और बस उसके बाद शादी कर ली। डेट पर, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी वास्तव में बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा जोड़ी है, जिसे लोग प्यार भी करते हैं।

इससे पहले, शाहिद के दो या तीन मामले हो चुके हैं लेकिन इस शाहिद के बारे में कोई संदेह नहीं है क्योंकि अब उसके जीवन में केवल मीरा है।

Leave a Comment