इस एक गलती की वजह से टूटा था जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु का रिश्ता, कभी होने वाली थी शादी

एक दौर था जब बॉलीवुड में जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु की जोड़ी की बहुत चर्चा होती थी। दोनों एक-दूसरे को बहुत पसंद करते थे और सभी को यही लगता था कि जॉन और बिपाशा शादी करेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हो सका और 9 साल तक चले इनके अफेयर के बाद अचानक रिश्ता टूट गया और दोनों अलग हो गए। इनके यूं अचानक अलग होने से फैंस को भी झटका लगा। लेकिन आखिर इसकी क्या वजह थी कि दोनों के रिश्तों में इस कदर खटास आ गई कि जो कभी एक-दूजे पर जान छिड़कते थे वे आज बात भी नहीं करते ? आज भी यह सवाल बहुत से लोगों के लिए अनसुलझा सा है।

कैसे हुई थी जॉन और बिपाशा के रिश्ते की शुरुआत :

John Abraham Bipasha breakup

इससे पहले कि हम आपको ये बताये कि दोनों का ब्रेकअप क्यों हुआ ? पहले आप यह जान लिजिए कि जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु के रिश्ते की शुरुआत कैसे हुई थी। दरअसल, साल 2003 में आई फिल्म ‘जिस्म’ में जॉन और बिपाशा ने साथ में काम किया था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी और दोनों एक दूसरे के प्रति आ‍कर्षित हुए। यहीं से उनके रिश्ते की शुरुआत हुई थी। वैसे बता दें कि इससे पहले बिपाशा बसु ‘राज’ फिल्म के एक्टर डिनो मोरिया के साथ डेट कर रही थी बाद में जब जॉन अब्राहम से दोस्ती हुई तो उन्होंने डिनो मोरिया से दूरी बना ली.

उस वक्त जॉन और बिपाशा ने काफी फिल्मों में साथ काम किया और उनकी कई फिल्में हिट हुई। धीरे-धीरे दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा और बॉलीवुड के गलियारों में इनके अफेयर की खूब चर्चा होने लगी। दोनों ने एक-दूजे को 9 साल तक डेट किया और बिपाशा बसु जॉन के साथ लिव इन रिलेशनशिप में भी रहीं। ये सब चलते-चलते साल 2014 आ चुका था और वह साल का पहला ही दिन था जब जॉन ने एक गलती करदी और नतिजन दोनों का रिश्ता टूट गया.

क्या थी जॉन अब्राहम की वो एक गलती :

John Abraham Bipasha Basu
जॉन अब्राहम अपनी पत्नी के साथ

दरअसल, जॉन बिपाशा से चोरी-छिपे प्रिया रुंचाल को पसंद करने लगे थे जो कि आज जॉन अब्राहम की पत्नी हैं। इन दोनों की मुलाकात एक कॉमन दोस्त के रूप में जिम में हुई थी जहां पर जॉन और बिपाशा वर्कआउट करने जाते थे। यह बात तो आप जानते ही हैं कि जॉन और बिपाशा अपनी फिटनेस का कितना ख्याल रखते हैं। उस वक्त जॉन ने बिपाशा को यह पता नहीं चलने दिया कि वह प्रिया रुंचाल को चाहते हैं.

लेकिन 2014 में न्यू ईयर के मौके पर जॉन ने अपने फैंस को विश करने के लिए एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने अपने और प्रिया के रिश्ते के बारे में पूरी दुनिया को बता दिया, जॉन ने ट्वीट में लिखा कि- ‘इस साल आप सबकी लाइफ में प्यार और बहुत सारी खुशियां आएं.. लव जॉन और प्रिया अब्राहम’। इस ट्वीट से बिपाशा को जॉन के रिश्ते की सारी सच्चाई पता चल गई और वह काफी गुस्सा हो गई। बिपाशा को बहुत बुरा लगा जिसके चलते उन्होंने जॉन से ब्रेकअप कर लिया।

आज भी नहीं करते एक दूसरे से बात :

एक इंटरव्यू में बिपाशा ने बताया था कि उन्हें जब जॉन के रिलेशन के बारे में पता चला तो बड़ा झटका लगा और इस पर यकीन नहीं हुआ। इस सदमे की वजह से बिपाशा ने लोगों से मिलना-जुलना तक छोड दिया था। बता दें कि ब्रेकअप के इतने सालों के बाद भी जॉन और बिपाशा एक दूसरे से बात नहीं करते हैं। जॉन के बाद बिपाशा भी साल 2016 में करण ग्रोवर के साथ शादी के बंधन में बंध गई। वैसे करण ग्रोवर की बिपाशा से यह तीसरी शादी है इससे पहले उनकी दो शादियां और हुई थी.

Leave a Comment