इस एक्‍टर को किस करने के लिए आज भी पछताती हैं कैटरीना

कैटरीना कैफ का किस – सलमान खान को गॉड फादर बनाकर कैटरीना कैफ आज इंडस्‍ट्री की टॉप एक्‍ट्रेस में शुमार हो चुकी हैं। खबरों की मानें तो कैटरीना सलमान की बहन अर्पिता खान की सहेली थीं और उनके ही ज़रिए सलमान की मुलाकात कैटरीना से हुई थी।

सलमान ने कैटरीना के सिर पर अपना हाथ क्‍या रखा कैटरीना की तो गाड़ी निकल पड़ी। कैटरीना को फिल्‍म मैंने प्‍यार क्‍यों किया से नाम और पहचान मिली और उन्‍हें ये फिल्‍म किसी और ने नहीं बल्कि सलमान ने ही दी थी। ये फिल्‍म सलमान ने प्रोड्यूस की थी इसिलए उन्‍होंने इसमें कैट को ब्रेक दिया। बस इसके बाद कैट को धड़ाधड़ बिग बैनर की फिल्‍में ऑफर होने लगीं और नाम, पैसा, शोहरत सब कैट के कदमों में आकर गिर गया।

कई लोग बस यहीं तक जानते हैं कि कैट की डेब्‍यू फिल्‍म मैंने प्‍यार क्‍यों किया था लेकिन ये सच नहीं है। आपको बता दें कि अपने करियर के शुरुआती समय में कैटरीना ने भी बी ग्रेड फिल्‍में बहुत की हैं और इनमें उन्‍हें बोल्‍ड सींस भी देने पड़े।

अब तक आपने फिल्‍मी पर्दे पर कैटरीना को कई बड़े स्‍टार्स के साथ रोमांटिक या किसिंग सीन करते हुए देखा होगा लेकिन आपको ये मालूम नहीं होगा कि कैट बॉलीवुड के बैड मैन को भी किस कर चुकी हैं।

जी हां, आइए इस सीक्रेट से पर्दा उठाते हैं कैटरीना कैफ का किस का –

कैटरीना कैफ का किस – पहली ही फिल्‍म में किया किसिंग सीन

आपको मालूम नहीं होगा कि कैटरीना कैफ की डेब्‍यू फिल्‍म बूम थी जिसमें अमिताभ बच्‍चन जैसे दिग्‍गज कलाकार भी थे। साल 2003 में आई ये एक हिंदी फिल्‍म थी। इस फिल्‍म में कैटरीना ने इतने बोल्‍ड सींस दिए थे कि उन्‍हें देखकर आज वो खुद शरमा जाती हैं।

कैटरीना को इस फिल्‍म से ज्‍यादा इसके एक सीन से दिक्‍कत है। इसके बारे में कैट ने कभी खुलकर बात नहीं की लेकिन कहा जाता है कि उस सीन को लेकर कैट को आज भी पछतावा होता है।

इस फिल्‍म में कैट को गुलशन ग्रोवर को किस करना पड़ा था। उस समय वहां पर अमिताभ बच्‍चन भी मौजूद थे और इसी वजह से कैट को असहजता हो रही थी। सीन को परफैक्‍ट बनाने के लिए कैट ने गुलशन ग्रोवर के साथ कई बार रिहर्सल भी की थी। इसके 2 साल बाद कैट को बड़े बैनर की फिल्‍म मैंने प्‍यार क्‍यों किया मिल गई और कैट की नज़दीकियां सलमान से बढ़ने लगीं। इस फिल्‍म ने कैट को फर्श से अर्श पर लाकर रख दिया।

हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपना 35वां जन्‍मदिन मनाया है। उनका जन्‍म 16 जुलाई, 1983 को हुआ था। कैटरीना के पिता कश्‍मीरी और मां अमेरिकी थी। अगर कैटरीना के फिलमी करियर की बात करें तो कैट ने अब तक कई हिट फिल्‍में तो दी हैं लेकिन उनकी एक्टिंग को लेकर अब तक आलोचना होती रहती है।

ये था कैटरीना कैफ का किस –  कहने वाले तो यहां तक कह देते हैं कि कैटरीना कैफ बॉलीवुड में सिर्फ सलमान की बदौलत टिकी हुई हैं वरना कैटरीना के एक्टिंग स्क्ल्सि जीरो हैं। हालांकि, कैटरीना का डांस दर्शकों को बहुत पसंद आता है। खैर, जो भी हो आज कैटरीना बॉलीवुड की सबसे सफल और सबसे ज्‍यादा कमाने वाली एक्‍ट्रेसेस में अपनी जगह बना चुकी हैं।

Leave a Comment