इस एक्ट्रेस के साथ गंदी हरकत करते हुए गौरी ने शाहरुख को पकड़ा था रंगे हाथ

शाहरुख के लव अफेयर्स – बॉलीवुड स्‍टार्स की अफेयर की खबरें आती रहती हैं।

कभी कोई एक्‍ट्रेस अपने ब्‍वॉयफ्रेंड को छोड़कर किसी फेमस एक्‍टर को डेट करने लगती है तो कभी शादीशुदा एक्‍टर्स अपने से कई उम्र छोटी एक्‍ट्रेस के साथ एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर चर्चा में रहते हैं।

शाहरुख और गौरी की शादी को 20 साल से भी ज्‍यादा का समय हो चुका है और ये दोनों बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के स्‍टार कपल्‍स के लिए मिसाल बन चुके हैं। शाहरुख और गौरी को देखकर आपको नहीं लगेगा कि इन दोनों के बीच भी कोई तीसरा आ सकता है।

आप तो जानते ही हैं कि बॉलीवुड स्‍टार्स के भी अफेयर्स होते रहते हैं।

वो आज किसी और के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में रहते हैं तो कल किसी और के साथ इश्‍क फरमाते हैं। शाहरुख के लव अफेयर्स ज्‍यादा चर्चा में तो नहीं रहती लेकिन फिर भी उनके कुछ एक्‍ट्रेसेस के साथ अफेयर की खबरें आ चुकी हैं।

आपने सुना ही होगा कि अपने करियर के शुरुआती दिनों में प्रियंका चोपड़ा अपने प्‍यार में शाहरुख को गिरफ्त कर चुकी थीं लेकिन गौरी की फटकार के बाद दोनों को अलग होना पड़ा। इससे पहले भी शाहरुख एक एक्‍ट्रेस की वजह से गौरी की डांट खा चुके हैं। ये एक्‍ट्रेस कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की डिंपल क्‍वीन है।

अब आप सोच रहे होंगें कि बॉलीवुड में तो दीपिका पादुकोण के ही डिंपल्‍स सबसे ज्‍यादा फेमस हैं लेकिन आप गलत हैं। इस मामले में दीपिका से भी ज्‍यादा फेमस प्रीति जिंटा हैं। अपने करियर के शुरुआत दिनों में प्रीति ने शाहरुख के साथ कई फिल्‍मों में काम किया है। खबरों की मानें तो एक स्‍टेज शो के दौरान बैक स्‍टेज पर शाहरुख और प्रीति जिंटा बात कर रहे थे। शाहरुख को प्रीति के डिंपल्‍स इतने पसंद आए कि वो अपने हाथ उनके गाल पर लगाकर ही बैठ गए।

तभी वहां गौरी पहुंच गईं और ये सब देखकर दोनों को खूब फटकार लगाई। हालांकि इस बात के कोई पुख्‍ता सबूत तो नहीं है कि शाहरुख ने कभी प्री‍ति को डेट किया था।

अपने करियर के शुरुआती दिनों में शाहरुख को सबसे ज्‍यादा लोकप्रियता विज्ञापन करके मिली है। विज्ञापन करने में शाहरुख को कोई दिक्‍कत नहीं थी। यहां तक कि वो तो अपनी पढ़ाई के दौरान कुछ ऐड्स भी बनाया करते थे। अपने करियर के शुरुआती दिनों में शाहरुख ने कई विज्ञापनों में काम किया था। उस समय शाहरुख कम पैसों वाले सुपरस्‍टार माने जाते थे।

अनुपमा चोपड़ा की बुक शहंशाह ए बॉलीवुड में बताया गया कि जब आमिर खान जैसे सुपरस्‍टार्स ऐड करने के 7 करोड़ रुपए लेते थे तब शाहरुख खान आधे दामों पर एड किया करते थे। शाहरुख अपने शौक के लिए फिल्‍में करते थे और घर का खर्चा चलाने के लिए वो विज्ञापनों में काम किया करते थे।

स्‍टारडम के साथ-साथ शाहरुख की फीस भी बढ़ती गई। अब शाहरुख एक विज्ञापन के लिए 4 से 10 करोड़ रुपए लेते हैं।

ये है शाहरुख के लव अफेयर्स – अपने इंटरव्‍यू में शाहरुख ने कहा था कि उन्‍हें अपना बंगला खरीदने के लिए पैसों की जरूरत है और अपने बेटे का भविष्‍य सुरक्षित करने के लिए उन्‍हें आर्थिक रूप से मजबूत होना पड़ेगा। इसके लिए वो कोला भी बेचेंगे और कंडोम भी।

One Thought to “इस एक्ट्रेस के साथ गंदी हरकत करते हुए गौरी ने शाहरुख को पकड़ा था रंगे हाथ”

  1. he blog was how do i say it… relevant, finally something that helped me. Thanks

Leave a Comment