इस एक्टर से बेहद प्यार करतीं थी माधुरी, ‘गलत’ वजह से न हो सकी शादी

अगर हम बॉलीवुड की खूबसूरत खूबसूरती की बात करें तो आज भी माधुरी दीक्षित का नाम हिट लिस्ट में आता है। जी हां, माधुरी दीक्षित की मुस्कान देखकर आज भी लाखों लोग घायल हैं। माधुरी को उनके अद्भुत अभिनय और चेहरे की अभिव्यक्ति के लिए भी जाना जाता है। अगर सच कहा जाए, तो माधुरी को अभी भी अभिव्यक्ति की रानी माना जाता है। शायद यही वजह है कि जब फिल्मी पर्दे पर किसी हीरोइन की बात होती है, तो माधुरी का नाम उसमें जरूर शामिल होता है।

माधुरी दीक्षित को धक धक गर्ल के नाम से भी जाना जाता है। वैसे, फ़िल्मी दुनिया में ऐसे कई सितारे हैं जिन्होंने कबूल किया है कि वे माधुरी को बहुत पसंद करते हैं। ऐसे में जब भी माधुरी किसी फिल्म में नए स्टार के साथ आतीं, तो उन्हें उस स्टार के साथ माधुरी की जोड़ी बहुत पसंद थी। हालाँकि वह वास्तव में डॉक्टर नेने से विवाहित है, लेकिन शादी से पहले वह एक अभिनेता से बहुत प्यार करती थी। यहां तक ​​कि उस अभिनेता के लिए, वह अपने माता-पिता के साथ बहस करने का जोखिम नहीं उठा सकती थी। अब आप समझ सकते हैं कि माधुरी उस अभिनेता को कितना पसंद करेंगी। तो चलिए अब हम आपको बताते हैं कि डॉक्टर नेने से पहले माधुरी की पहली पसंद कौन थी?

बरहलाल डॉक्टर नेने से पहले, माधुरी दीक्षित संजय बाबा से शादी करना चाहती थी, यानी वह संजय दत्त से बहुत प्यार करती थी। बता दें कि साजन फिल्म की शूटिंग के दौरान इन दोनों का प्यार गुजर गया था। जी हां, इन दोनों का प्यार इस मुकाम पर पहुंच गया था कि माधुरी संजय दत्त से शादी करना चाहती थीं। लेकिन अफ़सोस की बात है कि कुछ गलत कारणों की वजह से उनका रिश्ता बीच में ही टूट गया।

जिसके कारण इन दोनों ने न केवल एक-दूसरे से दूरी बना ली, बल्कि कभी भी एक-दूसरे के साथ कोई फिल्म नहीं की। हालांकि माधुरी और संजय दत्त ने कभी भी इस रिश्ते के बारे में किसी से खुलकर बात नहीं की। इसके बाद माधुरी की जिंदगी में डॉक्टर नेने की एंट्री हुई।

Leave a Comment