इसके कारण, डिंपल ने अक्षय को समलैंगिक माना, अपनी बेटी की शादी करने से पहले यह शर्त राखी थी ………।

अक्षय कुमार के प्रशंसक उनके निजी जीवन में रुचि रखते हैं, और उनके पसंदीदा स्टार के बारे में अधिक से अधिक जानना चाहते हैं, अक्षय कुमार का जन्म 9 सितंबर 1967 को हुआ था, 90 के दशक में बॉलीवुड में आए थे और आज बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं अक्षय कुमार ने बॉलीवुड सुपरस्टार से शादी की है राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना। आज हम आपको अक्षय की जिंदगी का एक किस्सा बताने जा रहे हैं, जिसे सुनकर आपको भी यकीन नहीं होगा। क्या आप जानते हैं कि डिंपल कपाड़िया अपने दामाद खिलाड़ी कुमार को ‘समलैंगिक’ मानती थीं? यह सुनकर अजीब जरूर लगा होगा, लेकिन हमने आपको इस कहानी के बारे में जो बताया वह अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना द्वारा करण जौहर के टॉक शो ‘कोफ़ी विद करण’ में किया गया था। 2016 में, जब अक्षय और ट्विंकल करण के शो में पहुंचे, तो उन्होंने अपने जीवन के सबसे चौंकाने वाला खुलासा किया।

दरअसल यह शक डिंपल को था क्योंकि एक पत्रकार मित्र ने कहा था कि अक्षय समलैंगिक है। उसी दौरान अक्षय के साथ ट्विंकल का अफेयर शुरू हुआ। ऐसे में जब अक्षय डिंपल से अपनी बेटी का हाथ मांगने गए तो उन्होंने सबसे पहले अक्षय की जांच की। इसके बाद अक्षय और ट्विंकल ने दो बार सगाई की, लेकिन टूट गए। दरअसल, जब दोनों की सगाई हुई थी, तब ट्विंकल मेला फिल्म में काम कर रही थीं। उन्हें भरोसा था कि फिल्म जबरदस्त हिट होगी। ऐसे में अक्षय ने उनसे कहा कि अगर फिल्म फ्लॉप हुई तो क्या वह उनसे शादी करेंगे। ट्विंकल ने इसके लिए हां कहा।

फिल्म फेयर एक बड़ी फ्लॉप साबित हुई और ट्विंकल अक्षय से शादी करने के लिए राजी हो गई। लेकिन डिंपल को अभी भी यकीन नहीं हो रहा था कि अक्षय समलैंगिक नहीं हैं। ऐसे में उन्होंने अक्षय के सामने एक शर्त रखी कि अक्षय और ट्विंकल दोनों एक साल तक साथ रहेंगे और फिर शादी कर लेंगे। इस दौरान अक्षय के परिवार में किसे बीमारी है? क्या परिवार में लोग जल्द ही गंजे नहीं होते? किस बीमारी के कारण मृत्यु हुई? उन्होंने इस सब के बारे में पूरा रिकॉर्ड चेक किया और फिर एक साल बाद उन्होंने शादी कर ली।

अक्षय फिलहाल फिल्म बेलबॉटम की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड में चल रही है, अक्षय के लक्ष्मी बम का प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है, यह फिल्म दक्षिण भारतीय फिल्म ‘कंचना’ का हिंदी रीमेक है। आपको बता दें कि अक्षय और ट्विंकल की शादी 2001 में हुई थी और आज उनके दो बच्चे हैं।

Leave a Comment