इन हॉट फोटो शूट के बाद इरा खान ट्रोल, फिर जो हुआ हैरान कर देगा आपको…

इरा के हॉट फोटोज जमकर वायरल हुए। इरा अपने ब्वॉयफ्रेंड की वजह से भी सुर्खियों में हैं। अपने ब्वॉयफ्रेंड मिशाल किर्पलानी से झगड़े के कारण ज्यादा खबरों में हैं। हॉट फोटो वायरल होने के बाद दोनों में विवाद हुआ और बात इतनी बिगड़ गई कि दोनों ने डेट करना बंद कर दिया। कहा जा रहा है कि दोनों दो साल से ज्यादा टाईम से डेट कर रहे थे। aamir khan daughter ira khan biography कहा जा रहा है कि इरा ने अपने करियर पर फोक्स करना शुरु कर दिया है। अब वे अपनी प्रोफेशनल लाइफ को बढ़ाना चाहती हैं। विवाद के चलते दोनों ने एक ब्रेक लेने का मूड बनाया है।

आमिर खान भी करते हैं गाइड

17 अगस्त 1997 को मुंबई में जन्मी 22 वर्ष की ईरा फिलहाल अपनी पढ़ाई कर रही हैं। ईरा आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। कहा जा रहा है कि इरा बॉलीवुड में डेब्यू करके कदम रख सकती हैं। इरा के बारे में पिता आमिर खान ने कहा है कि उनका इंट्रेस्ट फिल्म मेकिंग में है। इरा कई मौकों पर अपनी पिता आमिर के साथ भी दिखाई देती हैं।  आमिर भी अपनी बेटी के भविष्य के लिए काफी सोच रहे हैं। इरा अपने पिता की तरह इस्लाम धर्म को मानती हैं। aamir khan daughter ira khan biography इरा को गाने सुनने और किताबें पढ़ने का शोक है। वे धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल मुंबई से पढ़ी हैं। अभी वे अविवाहित हैं। इरा के भाई जुनेद खान हैं। इरा अपना फेवरेट एक्टर रणवीर सिंह को बताती हैं।

फोटो वायरल होने के बाद आई खबर

फोटो शूट के बाद इरा के हॉट फोटो वायरल हुए। हॉट फोटो वायरल होने के बाद इरा और इरा के ब्वॉयफ्रेंड में कुछ बहस की खबरें आने लगीं। दरअसल कहा जा रहा है कि इरा के हॉट फोटोज वायरल होने के कारण इरा की लाइफ में बदलाव आया है। इरा ने इस बारे में कुछ बयान नहीं दिया है। वहीं इरा के बारे में कहा जा रहा है कि इरा अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर ध्यान देना चाहती है। इस वजह से ब्वॉयफ्रेंड से दूरी बनाई हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि हॉट फोटो वायरल होने के बाद ब्वॉयफ्रेंड ने इरा को छोड़ दिया है। इस पूरे मामले ने इरा के फैंस को हैरान कर दिया है।

Leave a Comment