इन स्टार वाइफ्स ने पतियों को शादी के बाद दिया था “सेकंड चांस”, दूसरी महिलाओं से रखते थे अफेयर

पति-पत्नी का रिलेशन बेहद खास होता हैं. इस रिश्ते की मर्यादा के लिए दोनों को वफादार रहना पड़ता है. अगर दोनों में से कोई भी अपने साथी को धोखा देता है तो रिश्ते में दरार पड़ जाती है. बॉलीवुड के सितारों की बात करें तो यहाँ अफेयर्स होना बहुत आम बात है. कई शादीशुदा स्टार्स भी अपने पार्टनर के साथ चीटिंग कर बैठे है. लेकिन कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ ऐसी हैं जिन्होंने रिश्तों में आई कड़वाहट को नज़अंदाज़ किया. अभिनेताओं ने बीवी से चोरी छिपे अफेयर चलाने की कोशिश की हालाँकि इन एक्टर्स की किस्मत थी जो पत्नियों ने उन्हें एक और मौका दिया और उनकी मैरिज लाइफ टूटने से बच गई. चलिए बताते हैं उन एक्टर्स के बारे में…

सुनीता आहूजा

सुपरस्टार गोविंदा का शादी के पहले कई एक्ट्रेस के साथ अफेयर रह चुका है. लेकिन शादी के बाद उनका अफेयर फिल्म ‘हद कर दी आपने’ के बाद रानी मुखर्जी के साथ हो गया था. उनकी वाइफ सुनीता को भी ये बात पता लग गई थी लेकिन उन्होंने गोविंदा को सुधरने का मौका दिया. एक इंटरव्यू में गोविंदा ने यह बात भी कबूली थी. बाद में गोविंदा को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने अपनी बीवी सुनीता से माफ़ी मांगी. सुनीता ने गोविंदा को माफ़ कर दिया और आज दोनों एक खुशहाल शादीशुदा जीवन व्यतीत कर रहे हैं.

ज़रीना वहाब

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत के साथ आदित्य पंचोली का अफेयर रहा था. आदित्य, कंगना से 20 साल बड़े थे और उनसे तब मिले थे जब कंगना बॉलीवुड में स्ट्रगल कर रही थीं. इस दौरान कंगना की मदद करते करते दोनों करीब आ गये और खबर थी कि उस दौरान ज़रीना ने आदित्य को छोड़ दिया था. कंगना और आदित्य कई इवेंट्स और पार्टीज़ में साथ जाते थे. मजबूत होते रिश्ते में तभी कंगना ने शोषण की बात बताई. कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा,’यह एक बहुत मुश्किल और बहुत कठोर समय था मेरे साथ शारीरिक रूप से दुर्व्यवहार किया गया.’ कंगना ने बहुत सी बातें कहीं लेकिन ज़रीना ने आदित्य का साथ नहीं छोड़ा वो खुद सामने आईं और उन्होंने आदित्य का सपोर्ट भी किया था. बता दें जरीना ने अपने परिवार को बखूबी संभाला. जरीना और आदित्य पंचोली के दो बच्चे हैं, सना और सूरज. जो कि फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम करते हुए दिखते हैं.

नादिरा बब्बर

राज बब्बर-स्मिता पाटिल और नादिरा, ऐसा लव ट्राएंगल था जिसने कई जिंदगियों पर डाला गहरा असर डाला था. लिस्ट में नादिरा बब्बर का भी नाम शामिल है. नादिरा एक्टर और राजनेता राज बब्बर की पत्नी हैं. नादिरा से शादी के बाद राज बब्बर एक्ट्रेस स्मिता पाटिल से मिलते ही उनके प्यार में पड़ गये थे और इन दोनों ने शादी कर ली थी. हालाँकि दिक्कत ये थी कि पहले से ही नादिरा बब्बर के साथ शादीशुदा थे और उनके दो बच्चे भी थे.

बता दें स्मिता से शादी करने के लिए उन्होंने नादिरा से अपनी शादी को तोड़ दिया था. दुर्भाग्यवश प्रतीक बब्बर के जन्म के समय स्मिता पाटिल की मौत हो गयी, जिसके बाद राज बब्बर अपनी पहली पत्नी नादिरा ने उन्हें दोबारा मौका दिया. और तभी से ये दोनों साथ जीवन व्यतीत कर रहे हैं.

Leave a Comment