इन तीन सितारों ने अपनी पत्नी के लिए सार्वजनिक रूप से काम किया, जो हर पति के लिए एक उदाहरण है

हर कोई अपने पसंदीदा फिल्मी सितारों की शैली की नकल करने की कोशिश करता है। कभी-कभी वे उनके जैसे कपड़ों की तलाश में निकल जाते हैं, कभी-कभी वे उनकी तरह हेयरस्टाइल रखने के बारे में सोचते हैं। वैसे, अगर आपको अपने पसंदीदा स्टार का अनुसरण करना है, तो उनकी कुछ आदतों का पालन करें, जो आज की पीढ़ी को फैशन के साथ एक नई और अच्छी सीख दे रहे हैं। तो फिर आइए देखते हैं यहां…

1. रणवीर सिंह

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक दीपिका पादुकोण के लिए रणवीर सिंह का प्यार जगजाहिर है, लेकिन हाल ही में रणवीर सिंह ने अपनी पत्नी के लिए जो किया, वह शायद एक आम आदमी कभी नहीं कर पाएगा।

दरअसल, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक शादी में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंचे, जहाँ एक तरफ दीपिका मेहमानों से मिलने में व्यस्त दिखीं, तो दूसरी तरफ रणवीर अपने हाथों में दीपिका के सैंडल लेकर नज़र आए। फोटो में आप रणवीर सिंह को दीपिका के सैंडल पकड़े हुए देख सकते हैं, जबकि दीपिका मेहमानों से आगे मिलते हुए दिखाई दे रही हैं।

2. महेंद्र सिंह धोनी

हाल ही में, भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे अप्रिय खिलाड़ी धोनी और उनकी पत्नी साक्षी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जोर-शोर से शेयर की जा रही थी। इस तस्वीर में धोनी को साक्षी के सैंडल बांधते हुए जमीन पर बैठे देखा गया था। हालांकि, कैप्टन कूल के इस रूप को देखकर हर कोई हैरान था, कई इससे ज्यादा खुश थे। क्योंकि अब तक दुनिया ने धोनी के बल्ले को बोलते देखा था, लेकिन इस बार वह धोनी को एक बेहतर और बेहतर पति के रूप में देख रहे थे।

3. आनंद आहूजा

बिजनेसमैन आनंद आहूजा और अनिल कपूर की बेटी सोनम ने शादी करने का फैसला किया। सोनम की शादी ने मीडिया में काफी सुर्खियां बटोरी, जिसे देखकर हर लड़की के मन में एक बार शादी करने का विचार जरूर आया। वहीं, एक बार फिर आनंद और सोनम की जोड़ी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।

धोनी और रणवीर सिंह के बाद, आनंद आहूजा को भी अपनी पत्नी के जूते यानी सोनम कपूर के जूते बांधते हुए देखा गया। आनंद ने घुटने के बल बैठकर सोनम के जूते के फीते बांध दिए। यह पल सोनम के लिए किसी खास मौके से कम नहीं था, जिसकी खुशी उनके चेहरे पर देखी जा सकती है।

सोचिए कि अगर ऐसा आदमी इन सेलेब्स की जगह ऐसा काम कर रहा होता, तो शायद उसे बहुत सी बदली हुई बातें सुनने को मिलतीं। अगर कोई अपनी प्रेमिका या पत्नी को बेशर्म कहता है, तो वह आदमी को जोरू का गुलाम कहेगा। लेकिन इन सेलेब्स ने अपनी पत्नियों के सैंडल उठाने या जूतों की माला बांधने से पहले इन सभी बातों पर ध्यान नहीं दिया।

Leave a Comment