इन एक्टरों के ये रूप कहीं आपको ठग न लें ! देखिए

एक्टरों के रूप – किसी अभिनेता में वह खूबी जो उसको प्रशंसकों के बीच लोकप्रिय बना दें।

तो वह एक खास बात है अभिनेता का अभिनय। जी हां, किसी अभिनेता के लिए अभिनय से बढ़कर कुछ नहीं है। क्योंकि अभिनय से अभिनेता अपने प्रशंसकों के बीच वाहवाही बटोर सकता व लंबे वक्त तक भी उनके दिलों में राज कर सकता है। बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता आएं जिनके फिल्मों में विचित्र रोल देखे गये थे।

कई बार भूमिका देखते वक्त प्रशंसक भी इनकी पहचान में बन गए ठग।

बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन से लेकर अक्षय कुमार तक कई ऐसे अभिनेता हुए हैं। जिनके फिल्मों में अलग-अलग भूमिकाओं ने दर्शकों को उनके प्रति आकर्षित किया था।

तो चलिए पढ़ते हैं, एक्टरों के रूप – उन अभिनेताओं के नाम जिनके रोल ने दर्शकों को बनाया ठग।

एक्टरों के रूप –

१ – अक्षय कुमार

खिलाड़ी अक्षय कुमार फिल्मों में अपने एक्शन रोल के लिए पहचाने गए हैं। लेकिन पिछले कई वर्षों में उन्होंने फिल्मों में वैरिएशन दिखाएं है। और इस श्रेणी में अक्की की मोस्ट अवेटिड फिल्म 2।0 है। जो साउथ में उनकी पहली फिल्म भी है। अक्षय के इस रूप से उनको पहचानना आसान नहीं है। फिल्म के बारे में बता दें यह साउथ की फिल्म रोबोट की आगे की कहानी है। इसमें अक्षय के साथ सुपरस्टार रजनीकांत और एमा जैक्शन और आदिल हुसैन भी है। फिल्म इस वर्ष 27 अप्रैल को रिलीज होगी।

२ – अमिताभ बच्चन

फिल्मों में विभिन्नता की बात हो तो महानायक अमिताभ बच्चन का नाम ना कहना बेईमानी ही होगी। क्योंकि अमिताभ ने हाल ही में ऐसे कई रोल किये, जिनसे लोगों के बीच उनको वाहवाही तो मिली ही साथ ही उन भूमिकाओं से अमिताभ को पहचानना भी आसान नहीं था। हाल ही में ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान में उनके हैवी कॉस्ट्यूम से उनकी तबियत खराब हो गई थी। जिसमें उनका रोल अलग ही नजर आ रहा है। लेकिन बात करें उनके पिछले कई रोल के बारे में फिर पा फिल्म में अमिताभ ने जो 12 वर्षीय ऑरयो की भूमिका निभाई थी वह सबसे अलग थी। अमिताभ का यह रोल से उनको पहचानना आसान नहीं था। पा फिल्म वर्ष 2009 में रिलीज हुई थी। फिल्म में उनकी को-स्टार विद्या बालन थी।

एक्टरों के रूप

३ – आमिर खान

इस सूची में मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को भूला दिया जाए तो सही नहीं होगा। क्योंकि आमिर खान अपनी हर फिल्म में बेहद बारीकी से काम करते हैं। आमिर की यह खूबी से वह अपने फैंस के बीच बेहद लोकप्रिय है। आमिर ने कई रोल से फैंस को ठग किया है। लेकिन वर्ष 2017 में दंगल के हानिकारक बाबू महावीर फोगाट की भूमिका में उनका जो रोल वह सभी के लिए चौंका देने वाला था।

एक्टरों के रूप

४ – ऋषि कपूर

ट्विटर में कमेंट के लिए लोकप्रिय अभिनेता ऋषि कपूर, फिल्मों में भी पॉपुलर है। उन्होंने फिल्म बॉबी से लेकर अबतक कई यादगार रोल दिए हैं। जिनमें अग्निपथ काफी सराहनीय रहीं। मगर वर्ष 2016 में रिलीज हुई कपूर एंड संस में दादा का रोल में ऋषि बहुत पसंद किए गए थे।

एक्टरों के रूप

५ – रणदीप हुड्डा

पिछले कई वर्षों में रणदीप हुड्डा ने कई हिट फिल्में दी है। जिनमें उनके रोल काफी आकर्षित थे। इस श्रेणी में रणदीप की वर्ष 2016 में रिलीज हुई सरबजीत है। जिसमें उनका किरदार जैसा दिखाया गया था उससे रणदीप को पहचानना आसान नहीं था। फिल्म में रणदीप ने पाकिस्तान की जेल में बंद भारतीय सरबजीत की भूमिका निभाई थी ।

एक्टरों के रूप

ये है एक्टरों के रूप  – इस तरह आप पढ़ सकते हैं कि कैसे इन सभी अभिनेताओं ने अपने विचित्र अभिनय से प्रशंसकों को बना दिया था ठग।

One Thought to “इन एक्टरों के ये रूप कहीं आपको ठग न लें ! देखिए”

  1. Whats up! I simply wish to give an enormous thumbs up for the nice information you’ve got here on this post. I will probably be coming again to your blog for extra soon.

Leave a Comment