आलिया भट्ट की मुरीद हुई बॉलीवुड की ये टॉप हीरोइन! जानिए

 आलिया भट्ट उन चंद स्टार किड्स में से हैं जो बड़े बाप की औलाद होते हुए भी अपने दम पर सफल हुई हैं.

सिर्फ 6 साल के अंदर आलिया ने बॉलीवुड में वो मुकाम हासिल कर लिया है जिसकी चाहत हर अभिनेत्री को होती है.

आलिया भट्ट ने 2012 में करण जौहर की फिल्म स्टुडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में कदम रखा और अब तो बॉलीवुड की सबसे सफल हीरोइनों में से एक बन चुकी हैं. राज़ी गर्ल की हिट फिल्मों के साथ ही उनके फैंस कि लिस्ट भी काफी लंबी है और इसमें एक ऐसा नाम भी शामिल है जो खुद न सिर्फ बेहद खूबसूरत, बल्कि सफल अभिनेत्री भी हैं.

आलिया के चाहने वालों की कमी नहीं है, आम लोगों से लेकर कई सेलिब्रिटीज़ तक आलिया के फैंन बन चुके हैं. हाल ही में आई उनकी फिल्म राजी की सफलता ने उनके चाहने वालों की लिस्ट भी लंबी कर दी है. आलिया के फैंस की लिस्ट में बॉलीवुड की एक टॉप अभिनेत्री  का नाम भी शामिल है और ये नाम है ऐश्वर्या राय का.

जी हां, हाल ही में एक इंटरव्यू में ऐश ने जमकर आलिया की तारीफ की. अभिनेत्री ऐश्वर्या बच्चन ने कहा, ‘यह बहुत ही अच्छी बात है कि वह अपने काम को और ज़्यादा एक्सप्लोर कर रही हैं और फिल्मों में अच्छा काम कर रही हैं. मैंने यह खुद आलिया से भी कहा था कि जैसा सपॉर्ट तुम्हें करण (जौहर) का मिला है, वह तुम्हारे लिए काफी अच्छा है. शुरुआत से ही उन्होंने तुम्हे सपॉर्ट किया है और जब तुम्हारे साथ इस तरह का कोई सपॉर्ट होता है, तो काफी कुछ आसान हो जाता है. तब पैर जमाना इतना मुश्किल नहीं होता. एक ऐक्टर के नाते तुम्हारे लिए यह बहुत ही अच्छा है क्योंकि तुम्हारे लिए आगे अच्छा काम और अच्छे मौके हैं.’

ऐश्वर्या ने आगे कहा, ‘सबसे अच्छी बात तो यह है कि आलिया खुद भी बहुत अच्छा काम कर रही हैं. उनके आगे काफी सारे मौके हैं और इसके लिए उनकी जितनी तारीफ की जाए कम है.’ इतनी सीनियर अभिनेत्री की तारीफ सुनकर जाहिर है आलिया खुशी से गदगद हो गई होंगी.

बता दें कि आलिया भट्ट जल्द ही अपने कथित बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन भी हैं. इसके अलावा आलिया भट्ट करण जौहर की फिल्म कलंक की शूटिंग भी जल्द शुरू करने वाली हैं. अगर बात ऐश्वर्या राय की करें तो उनका हालिया रिलीज़ फिल्म फन्ने खां बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, मगर हां फिल्म में अभिनेत्री ऐश्वर्या बच्चन हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लगी हैं.

बहरहाल, ये कहा जा सकता है कि आलिया के सितारें इन दिनों बुलंदियों पर है, तभी तो बैक टू बैक फिल्मों के साथ ही उनकी पर्सनल लाइफ भी सेटल होती दिख रही है. जिस तरह से आलिया और रणबीर साथ दिखते हैं, उससे तो यही लगता है कि ये दोनों जल्द शादी कर सकते हैं.

Leave a Comment