आखिरकार अरबाज ने खोल ही दिया शादी टूटने का राज, जानिए

कभी बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक कपल माने जाने वाले अरबाज और मलाइका का तलाक हुए करीब डेढ़ साल हो चुके हैं और दोनों ही अपनी ज़िंदगी में काफी आगे बढ़ चुके हैं, मगर इतने दिनों बाद अरबाज खान ने मलाइका से अपने रिश्तों के लेकर दिल की बात कही एक इंटरव्यू के दौरान.

अरबाज ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्होंनेका कहना है कि उन्होंने 19 साल तक इस रिश्ते को बचाने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो सके. साथ ही उन्होंने कहा, “’लोग बहुत से समझौते और एडजेस्टमेंट के साथ अपने रिश्ते को निभाने की कोशिश करते हैं, चाहे वो कोई भी रिलेशनशिप हो या फिर शादी, हमें यह विश्‍वास होना चाहिए कि हम इसे निभा लेंगे, लेकिन ऐसा हर बार पॉसीबल नहीं होता, इंसान हमेशा ज्‍यादा की अपेक्षा रखता है.”

अरबाज ने कहा, “जिंदगी में दो तरह के लोग होते हैं. एक तो वह जो सबकुछ होने के बाद भी और ज्‍यादा की डिमांड करते हैं वह दिखाते हैं कि वह सबसे खुश कपल हैं. वहीं दूसरे लोग ऐसे होते हैं जो अपने पास जितना होता है वे उसी में खुश रहने की कोशिश करते हैं.”

मलाइका और अरबाज ने तलाक के बाद कभी भी एक-दूसरे पर किसी तरह का आरोप नहीं लगया और अब दोनों को नया हमसफर भी मिल चुका है. अरबाज को उनकी गर्लफ्रेंड मॉडल जॉर्जिया अंद्रियानी के साथ देखा जा रहा है वहीं मलाइका और अर्जुन कपूर के रिश्ते की भी हर ओर चर्चा है. कहा तो यह भी जा रहा है कि दोनों ही अपने नए पार्टनर के साथ जल्द शादी कर सकते हैं.

मलाइका और अरबाज – आपको बता दें कि तलाक के समय मलाइका ने बतौर एलुमनी अरबाज से 10 करोड़ मांगे थे, मगर अरबाज ने उन्हें 15 करोड़ दिए. एक ऐड फिल्म के दौरान मलाइका और अरबाज की मुलाकात हुई थी और पहली नज़र मे ही मलाइका अरबाज को दिल दे बैठीं. 5 सालों की डेटिंग के बाद दोनों ने शादी तो कर ली, मगर उसे जीवन भर निभा नहीं पाएं.

बहरहाल, अब दोनों के ही रास्ते पूरी तरह से अलग हो चुके हैं, उम्मीद है दोनों अपने नए पार्टनर के साथ खुश रहेंगे.

Leave a Comment