अमिताभ 30 लाख की बेच रहे हैं अपनी Porsche CAYMAN, 14 साल पहले बहुत शौंक से ली थी ये स्पोर्ट्स कार

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे अपने उम्दा लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते हैं. ग्लैमर भरी इस दुनिया में बसने वाले स्टार्स के पास पैसे और स्टारडम की कोई कमी नहीं है. वहीँ बात इंडस्ट्री के मेगास्टार यानि अमिताभ बच्चन की करें तो उनके लग्जरी लाइफस्टाइल से तो आप बखूबी परिचित ही होंगे. अमिताभ बच्चन आज के समय में सबसे अधिक कमाई करने वाले बॉलीवुड अभिनेता माने जाते हैं. ऐसे में उनके पास गाड़ी, बंगले और शानो-शौकत की कोई कमी नहीं है. बता दें कि उनके पास एक से बढ़ कर एक कारों का शानदार कलेक्शन है. लेकिन इस बार वह अपनी एक कार के चलते सुर्खियां बटोरते नज़र आ रहे हैं. आईये जानते है आखिर यह पूरा माजरा क्या है…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के पास लेक्सस LX570, मेबैक एस 500, कॉन्टिनेंटल जीटी, केमैन, एस-क्लास, मर्सिडीज-बेंज वी-क्लास और रेंज रोवर जैसी बेहद शानदार और महंगी कारें मौजूद हैं. लेकिन ताज़ा खबरों की माने तो जल्द ही वह अपनी सबसे पसंदीदा कार को बेचने जा रहे हैं और इतना ही नहीं बल्कि वह अपनी इस कार को सबसे कम दाम में बेच रहे हैं.

अमर उजाला की हाल ही में आई एक ख़बर के अनुसार अमिताभ बच्चन ने अपनी 14 साल पुरानी स्पोर्ट्स कार यानि पोर्श केमैन एस को बेचने का निर्णय ले लिया है. इस कार की असली कीमत जहाँ 1.20 करोड़ रूपये से अधिक है. वहीँ वह इस कार को बेहद कम कीमत में बेचने को तैयार हो गए हैं. बता दें कि बिग बी के पास साल 2006 में सफेद रंग की यह कार आई थी. लेकिन अब वह इस गाड़ी को अपने कलेक्शन से हटाने का विचार बना रहे हैं.

इतनी चली है ये कार

खबरों के अनुसार अमिताभ बच्चन की पोर्श केमैन एस कार अब तक केवल 3700 किमी ही चली है. ऐसे में वह इस करोड़ों के दाम की स्पोर्ट्स कार को केवल 30 लाख रूपये की मामूली कीमत में बेचने जा रहे हैं. हालाँकि इस कार का नंबर भी उन्होंने वीआईपी वाला लिया था. इस कार को बेचने की अभी तक कोई बड़ी वजह हमारे सामने नहीं आई है. इससे पहले पिछले साल बिग बी ने अपनी रॉयस घोस्ट कार को बेचा था. जोकि उन्हें फिल्म निर्माता विदु विनोद चोपड़ा ने गिफ्ट की थी.

कलेक्शन में जोड़ी नई मर्सिडीज़

कुछ समय पहले ही अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. इस तस्वीर की खासियत यह थी कि इसमें बिग बी अपनी नई कार के साथ पोज देते दिखाई दे रहे थे. उन्होंने हाल ही में नई मर्सिडीज़ एस क्लास खरीदी थी. इस कार की कीमत की बात करें तो यह 1.38 करोड़ से लेकर 2.78 करोड़ रूपये में आती है. इसमें अमिताभ कार की चाबी थामे हुए घर में नई सदस्या आने की ख़ुशी मनाते दिखाई दे रहे थे. हालाँकि कोरोना के दौरान बहुत से लोगों को उनका नई कार खरीदना पसंद नहीं आया था और उन्हें ट्रोल का शिकार भी होना पड़ा था.

Leave a Comment