अमिताभ बच्चन अपनी 1.20 करोड़ की कार को बहुत सस्ते में बेच रहे हैं, कीमत जानकर आप भी चौंक जाएंगे…

दोस्तों, आज के समय में महँगा शोक एक बहुत ही ख़ास बात है, क्योंकि यह महँगा शोक या तो किसी अमीर व्यक्ति या जाने-माने व्यक्ति द्वारा किया जा सकता है, और इनके अलावा हमारे बॉलीवुड के कुछ ही कलाकार ऐसा कर सकते हैं। कैन और इस सूची में सबसे ऊपर सदी के महान अभिनेता बच्चन साहब हैं, जिनके पास इतना महंगा शोक है, जिसे अगर हम सोचते हैं, तो भी हम चौंक जाएंगे।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के सबसे महंगे सितारों में से एक हैं। बिग बी न केवल इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं बल्कि उनके शौक भी बहुत महंगे हैं। महंगी घड़ियों और इत्र के अलावा, अमिताभ बच्चन लक्जरी वाहनों के सबसे अधिक शौकीन हैं। बिग बी के वाहनों के बेड़े दुनिया भर में सबसे महंगे और प्रसिद्ध वाहन हैं। बिग बी में लेक्सस LX570, मेबैक एस 500, कॉन्टिनेंटल जीटी, कॉन्टिनेंटल जीटी, मर्सिडीज-बेंज वी-क्लास और रेंज रोवर जैसे वाहन शामिल हैं। ।

वहीं, अमिताभ बच्चन ने हाल के दिनों में अपने लिए एक नई मर्सिडीज एस क्लास खरीदी है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। बिग बी इस शक्तिशाली वाहन की चाबी प्राप्त करते हुए बहुत खुश दिखे, जो घर पर दिया गया था। वहीं, बिग बी के वाहनों से जुड़ी एक और खबर काफी सुर्खियां बटोर रही है।

वास्तव में, मर्सिडीज एस क्लास के आगमन के तुरंत बाद, बिग बी ने अपने लक्जरी वाहनों के बेड़े से करोड़ों की कारों को बेचने की घोषणा की है। वह भी बहुत कम कीमत के लिए। बिग बी अपने पोर्श केमैन एस को बेच रहे हैं, जिसे उन्होंने 1.20 करोड़ की कीमत में खरीदा था। आपको जानकर हैरानी होगी कि बिग बी ने इसकी री-सेल वैल्यू 30 लाख रखी है।

जी हां, आप बिग बी की कार के लिए 30 लाख की कीमत चुका कर अपना बना सकते हैं। वैसे, इस कार को बेचने के दो बड़े कारण हैं। पहला यह है कि नई कार के आने के बाद बिग बी के गैराज में ज्यादा जगह नहीं बची है। इसलिए वह अपनी पुरानी कार को निकलवाना चाहता है।

और दूसरा कारण यह है कि यह वाहन 14 साल पुराना है। बिग बी ने इस वाहन को वर्ष 2006 में खरीदा था। हालांकि, 2006 मॉडल होने के बावजूद, यह वाहन नई कार के समान है। यह कार अब तक केवल 3700 किमी चली है। यहां तक ​​कि कार में खरोंच के निशान भी नहीं हैं। साथ ही, ट्रेन का नंबर भी वीआईपी नंबर 11 है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार को 15 साल बाद फिर से रजिस्टर्ड कराना होगा। साथ ही सरकार इस नीति में कुछ बदलाव भी करने जा रही है। यही कारण है कि इस वाहन की कीमत भी इतनी कम रखी गई है। आपको बता दें कि यह बिग बी कार बहुत ही हाई टेक भी है। इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और रियर व्हील ड्राइव है।

Leave a Comment