अब काफी बदल चुकी है ‘सब टीवी’ की ये 7 बाल कलाकार, नंबर 7 को पहचान पाना है मुश्किल!

आज आपको सब टीवी की उन बाल कलाकारों के बारे में बताएंगे जो अब काफी बदल चुकी है। तो चलिए देखते है।

निधि भानुशाली

सब टीवी के लोकप्रिय शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में सोनालिका भिड़े की भूमिका निभाने वाली 20 वर्षीय निधि भानुशाली अब काफी बदल चुकी है। बतादें की इस शो में उन्होनें 8 सालों तक काम किया था।

श्रुति बिष्ट

साल 2011 के शो ‘चिंटू चिंकी और एक बड़ी सी लव स्टोरी’ में श्रुति बिष्ट ने पिंकी की भूमिका निभाई थी। इस शो के अलावा यह सब टीवी के शो ‘बालवीर’ में भी काम कर चुकी है। 17 वर्षीय श्रुति बिष्ट अब काफी बदल चुकी है।

झील मेहता

निधि भानुशाली से पहले ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में झील मेहता ने सोनालिका भिड़े के रूप में नजर आई थी। शो में इन्होनें 4 सालों तक काम किया और टेलीविज़न से दूरी बन ली।

हिबा नवाब

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री हिबा नवाब ने बाल कलाकार के तौर पर अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था। बतादें की साल 2009 में इन्होनें सब टीवी के शो ‘लो हो गई पूजा इस घर की’ में काम किया और आज 23 वर्षीय हिबा ‘जीजा जी छत पर है!’ में मुख्य भूमिका नजर आ रही है।

सिमरन नाटेकर

महज 7 साल की उम्र में एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले सिमरन नाटेकर ने 2011 में सब टीवी के शो ‘तोता वेड्स मैना’ में काम किया था। आज 22 वर्ष की उम्र में सिमरन काफी बदल चुकी है और खूबसूरत दिखती है।

अनुष्का सेन

टीवी की सबसे मशहूर बाल अभिनेत्रियों में से एक अभिनेत्री अनुष्का सेन ने साल 2012 के बालवीर शो में मेहर का किरदार निभाया था। शो में इनके अभिनय को काफी पसंद किया गया। 17 वर्षीय अनुष्का सेन इस शो के अलावा भी इंटरनेट वाला लव और झांसी की रानी जैसी शोज कर चुकी है।

नूपुर भट्ट

सब टीवी पर 2011 के कॉमेडी शो ‘आर. के. लक्ष्मण’ में लता वसावड़ा की भूमिका से सुर्खियां बटोरनी वाली नूपुर भट्ट अब 24 साल की हो चुकी है और अब इतनी ज्यादा बदल गई की इन्हें देखकर पहचान पाना मुश्किल है।

Leave a Comment