अपने टूटे हुए 48 करोड़ के ऑफिस को देख छलके कंगना रानौत के आंसू, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल

पिछले ढाई महीने से अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन एक रहस्य बना हुआ था. ऐसे में बॉलीवुड की तमाम हस्तियां उन्हें इंसाफ दिलवाने की मांग में लगातार अपील कर रही थीं. इन्ही में से हमारी फिल्म इंडस्ट्री की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रानौत भी एक हैं. जिन्होंने पिछले लंबे समय से अभिनेता को इंसाफ दिलवाने के लिए निशाना साधा हुआ था. आए दिन कंगना इस केस को लेकर अपने स्टेटमेंट सामने रख रही थीं. लेकिन इस बीच उनकी कहा-सुनी शिवसेना के लीडर संजय राउत से हो गई जोकि उन्हें महंगी पड़ी. इस जुबानी जंग का नतीजा यह मिला कि कंगना के मुंबई के पाली विला स्तिथ ऑफिस पर अचानक से बीएमसी ने हल्ला बोल दिया और फिर अगले ही दिन उसे बुरी तरह से तोड़फोड़ भी दिया.

जब बीएमसी के खिलाफ पूरी दुनिया उतर गई तो उन्होंने ब्यान जारी किया. इस बयान में बीएमसी का कहना था कि कंगना के मुंबई वाले ऑफिस में अवैध तरीके से निर्माण करवाया गया था. ऐसे में जब करवाई की गई तो इसे तोडना पड़ा. वहीँ बुधवार को हुई तोड़फोड़ के बाद एक्ट्रेस अपने इस सपनों के महल को देखने गुरुवार पहुंची और फिर जो हुआ उसकी किसी को उम्मीद नहीं थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंगना रानौत ने मुंबई पहुँच कर जब ऑफिस को देखा तो 10 तक वह चुप रहीं और फिर वापिस घर लौट आई. वहीँ दूसरी और उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं जोकि काफी तेज़ी से वायरल भी हो रही हैं. इन फ़ोटोज़ में कंगना के चेहरे पर उदासी का माहौल साफ़ तौर पर देखा जा सकता है. ऐसा लग रहा है मानो उनके सारे सपने टूट कर बिखर से गए हों. वैसे ऐसा होगा भी क्यों नही, अभिनेत्री ने इस ऑफिस को खड़ा करने के लिए अपनी कमाई का 48 करोड़ रूपये लगाया था. ऐसे में उनका खुद का ऑफिस खोलने का सपना धरा का धरा रह गया.

कुछ मीडिया रिपोर्टर्स का यह भी दावा है कि कंगना जब अपने ऑफिस का जायजा लेने पहुंची तो सपनों के महल को टूटा हुआ देख कर रो दी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंगना के इस ऑफिस के टूटने से उन्हें कम से कम 2 करोड़ रूपये का नुक्सान हुआ है. हालाँकि बीएमसी ने यह सब कुछ उनकी गैर-मौजूदगी में अंजाम दिया था. इसके बाद अभिनेत्री ने हाईकोर्ट में भी मामला दायर करवाया था. बताया जा रहा है कि जल्द कोर्ट बीएमसी के अधिकारीयों के खिलाफ सख्त क्रिमिनल एक्शन ले सकती है.

कंगना ने मुंबई लौट कर सबसे पहले महराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है. उन्होंने एक ट्वीट के ज़रिए कहा, “तुझे क्या लगता है उद्धव ठाकरे कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिल कर मेरा ऑफिस तोड़ कर मुझसे बड़ा बदला लिया है? आज मेरा घर टूटा है लेकिन कल को तेरा घमंड भी टूटेगा. यह वक्त एक पहिया है… याद रख हमेशा एक जैसा नहीं रहेगा. मुझे लगता है तुमने मुझ पर बहुत बड़ा एहसान किया है. क्यूंकि अब मैं समझ चुकी हूँ कश्मीरी पंडितों पर तबव क्या बीती होगी… आज मैं वादा करती हूँ मैं सिर्फ अयोध्या ही नहीं कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाउंगी.”

Leave a Comment